सैनिटाइजर का छिड़काव सहित सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों के बीच किया पानी का वितरण

रामकृष्ण माधुरी एडुकेशनल एवम वेलफेयर सोसाइटी के सचिव डॉ. हिमांशु कुमार के तत्वावधान में पिछले दिनों से मधेपुरा शहर के सभी चौक-चौराहे सहित अन्य जगहों को सैनिटाइज करने का प्रयास किया गया. 


इस भीषण महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए डॉ. हिमांशु ने युवाओं की टोली के साथ सैनिटाइजर का छिड़काव किया और शहर के विभिन्न चौक-चौराहे पर अपनी जान की परवाह किये बगैर आमजनों की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों के बीच पानी का वितरण किया गया. 

उन्होंने कहा कि लोग अपने-अपने घरों में रहकर इस भयंकर महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 को आसानी से हराया जा सकता है. इस वायरस से बचने के लिए आमजन हल्का गर्म पानी, नींबू पानी, दूध में हल्दी डालकर, दिन में दो-तीन बार कॉफी, चाय एवम अन्य विटामिन की चीजें खाकर-पीकर बच सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस जानलेवा बीमारी से बचने के लिए सभी को अपना इम्मयून सिस्टम को मजबूत रखना होगा, जिसके लिए सभी को खान-पान में विशेष सावधानी बरतनी होगी.

इस मौके पर डॉ. हिमांशु कुमार, समाजसेवी राजमोहन यादव, दीपक यादव, मंजेश यादव, राजदीप यादव, मनीष रत्नम, विवेक कुमार, गिरिराज सहित अन्य लोग मौजूद थे.
(नि. सं.)
सैनिटाइजर का छिड़काव सहित सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों के बीच किया पानी का वितरण सैनिटाइजर का छिड़काव सहित सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबलों के बीच किया पानी का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.