मधेपुरा में लायंस क्लब के सौजन्य से शहर को किया गया सैनेटाइज

कोरोना संक्रमण रोग से शहर और शहरवासियों को सुरक्षित करने के लिए लांयस क्लब ने पहल करते हुए बुधवार को शहर के विभिन्न ईलाके में अग्नि शामक दस्ता के सहयोग से सैनेटाइज किया.


मालूम हो कि लांयस क्लब के जिला ईकाई ने कोरोना को लेकर अहम भूमिका निभाते हुए संदेहास्पद कोरोना संक्रमित लोगों की फ्री जांच, रोजगार विहीन मजदूर को भोजन मुहैया कराने सहित अन्य सेवा का कार्य कर रहे हैं. इस कड़ी में मेहनत बुधवार को लांयस क्लब के बैनर तले एक दर्जन सदस्यों ने अग्निशामक दस्तावेज के सहयोग से शहर में दो टीम शहर के विभिन्न इलाके सैनेटाइज किया है. एक टीम शहर के स्टेट बैंक चौक, सुभाष चौक, थाना चौक, अस्पताल चौक, मस्जिद चौक, पुरानी बाजार, कॉलेज चौक, बस स्टेंड तो वहीं दूसरी टीम पूर्णिया गोला चौक, कर्पूरी चौक, स्टेशन चौक सहित विभिन्न क्षेत्र में दूकान, घरों के दरवाजे, दूकान सब्जी मार्केट आदि जगहों पर सैनेटाइज का छिड़काव किया है.

लायंस क्लब के सदस्यों ने शहर वासियों से आह्वान किया कि कोरोना पर जीत दर्ज करने के लिए लॉकडाउन का अक्षरसःपालन करें. आप अपने-अपने पूरे परिवार के साथ घर में ही रहे.

वहीं इस अभियान मे लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ एस.एन. यादव, सचिव डॉ आर.के. पप्पू, उपाध्यक्ष चन्द्र शेखर कुमार, कोषाध्यक्ष मनीष कुमार सर्राफ, विकास सर्राफ, प्रमोद अग्रवाल, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, सुमन कुमार, प्रशान्त कुमार, इन्द्रनील घोष, दिलीप खण्डेलवाल, अशोक सोमानी, सुधीर भगत, बब्लू सिंह, अशोक साह, अर्जून साह, जयकुमार साह सहित अन्य सदस्य शामिल थे.
मधेपुरा में लायंस क्लब के सौजन्य से शहर को किया गया सैनेटाइज मधेपुरा में लायंस क्लब के सौजन्य से शहर को किया गया सैनेटाइज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.