मुखिया ने कराया पंचायत में सैनिटाइजर का छिड़काव

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के गणेशपुर पंचायत में मुखिया सरपंच ने स्वयं से क्षेत्र को किया सैनेटाइज।

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह ग्रामीण स्तर तक ना पहुँचे इसके लिए प्रखंड क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के पंचायत भवन में मुखिया मोहम्मद वाजिद की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक के दौरान पूरे पंचायत को सैनेटाइज करने हेतु उसकी रूपरेखा तैयार की गई जिसके बाद सभी ने विभिन्न आवश्यक वस्तुओं की सहायता से 5 ड्रम सैनिटाइजर का निर्माण किया। स्वयं से निर्मित इस सैनिटाइजर की मदद से सरपंच पप्पू मिस्त्री, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि रमन कुमार झा, छात्र नेता इंद्र कुमार इलू, भरत कुमार, सुनील मेहता, पवन गोस्वामी, शशि राम, ब्रह्मदेव पासवान, रूपेश झा इत्यादि ने गणेशपुर के प्रत्येक चौक-चौराहे, मोहल्ले, दुकान, सड़कें इत्यादि को सैनेटाइज किया।

सभी जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों ने अपने क्षेत्र को सैनिटाइज करने के साथ-साथ लोगों से यह करबद्ध निवेदन किया कि इस वैश्विक महामारी के जंग में डॉक्टर, पुलिसकर्मी, नेता, जनप्रतिनिधि, समाजसेवक तो योद्धा हैं ही लेकिन अगर इस जंग को जीतने में कोई अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है तो वह आमलोग है. परिवार के सभी सदस्यों को चाहिए कि वह अपने घरों में ही रहे, अति महत्वपूर्ण कार्य करने हेतु ही परिवार का कोई एक सदस्य बाहर निकले।

मुखिया ने कराया पंचायत में सैनिटाइजर का छिड़काव मुखिया ने कराया पंचायत में सैनिटाइजर का छिड़काव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.