अद्भुत: पुलिस द्वारा पुष्पवर्षा व ताली बजाकर कोरोना से जंग कर रहे चिकित्साकर्मियों को किया गया सम्मानित

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 में डॉक्टरों तथा चिकित्साकर्मियों द्वारा  किए जा रहे सराहनीय कार्य के लिए मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया.


मुरलीगंज नगर थानाध्यक्ष किशोर कुमार के नेतृत्व में आज मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के तमाम डॉक्टर नर्स ए.एन.एम. पारा मेडिकल स्टाफ जो होम क्वॉरेंटाइन एवं कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन कैंप में रह रहे लोगों की मेडिकल जांच के लिए जा रहे स्वास्थ्य कर्मियों पर पुष्प वर्षा एवं ताली बजाकर कर हौसला अफजाई किया गया.

मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज के प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार ने कहा कि इस हौसला अफजाई से हम लोगों को बहुत ही मोरल बूस्टप हुआ, आए दिन डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी को बहुत हेय दृष्टि से देखा जाता था. लोग मानते थे कि उनसे ही यह बीमारी फैलती है जबकि हम सभी स्वास्थ्य कर्मी कोराना को कंट्रोल करने में लगे हुए हैं. पुलिस कर्मियों द्वारा इस कार्य से समाज में एक अच्छा मैसेज देने का प्रयास किया गया है.
वहीं मौके पर मौजूद मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि हम लोग आज तक कहते आए हैं कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है. इस वैश्विक महामारी में डॉक्टर सही मायने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं. इस पुष्प वर्षा का अभिप्राय मेरा यह था कि जब हम लोग इनका इतना सम्मान करते हैं तो यह डॉ जब आपके घर दरवाजे पर जाएं आपके सहयोग के लिए आप इनका वैसा ही स्वागत करें जिससे इनकी कार्यक्षमता में और बढ़ोतरी हो सके.
मौके पर मुरलीगंज थाने के थानाध्यक्ष किशोर कुमार पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकी नाथ शर्मा, राजेंद्र सिंह, मृत्युंजय झा, मृत्युंजय कुमार, श्याम देव ठाकुर, राम बहादुर सिंह, प्रेमचंद पासवान, मनोज कुमार, प्रशांत कुमार वर्मा, राकेश कुमार, कमाण्डो बल के जवान अजीत कुमार, मनोज कुमार, प्रदीप कुमार, जितेंद्र कुमार पुलिस बल के जवान मोहन कुमार,थाने के सभी चौकीदार, महिला चौकीदार, महिला पुलिसकर्मी कंचन कुमारी,रीमा कुमारी तथा अन्य महिला पुलिसकर्मी मौजूद थे.

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष द्वारा थाने में शुक्रवार सुबह के 9:00 बजे सभी मुरलीगंज प्रखंड के सभी प्रिंट,इलेक्ट्रॉनिक एवं पोर्टल न्यूज़ के पत्रकारों को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लॉकडाउन की स्थिति में संयमित होकर धैर्य पूर्वक समाचार के संकलन के लिए सभी पत्रकारों को गमछे देकर सम्मानित किया और कहा कि धूप गर्मी के साथ-साथ यह मास्क के रूप में भी इनका बचाव कवरेज के दौरान करती रहेगी.
अद्भुत: पुलिस द्वारा पुष्पवर्षा व ताली बजाकर कोरोना से जंग कर रहे चिकित्साकर्मियों को किया गया सम्मानित अद्भुत: पुलिस द्वारा पुष्पवर्षा व ताली बजाकर कोरोना से जंग कर रहे चिकित्साकर्मियों को किया गया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.