क्वारेंटाईन सेंटर की जाँच करने पहुंचे अधिकारी, करवाई खाने-पीने की बेहतर सुविधा सुनिश्चित

मधेपुरा के शंकरपुर में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय सोनवर्षा को क्वारेंटाईन सेंटर बनाया गया है. जहाँ सभी पंचायत के करीब पचास लोगों को क्वारेंटाईन के लिए रखा गया है. 


मंगलवार की सुबह क्वारेंटाईन सेंटर में भर्ती लाही निवासी रघु कुमार ने अपने मोबाइल से एक ऑडियो एवं कुछ फोटो वायरल किया. साथ ही पदाधिकारी से शिकायत किया कि सोमवार की रात्रि में जो खाना दिया गया उसमें मरी हुई छिपकली थी. रात्रि में कुछ भोजन कर लिए कुछ बचाकर सुबह में खाने के लिए रखा था, उसमें देखा छिपकली मरी हुई है. रात हम सभी भोजन किए परन्तु किसी को भी कुछ नहीं हुआ. 

वहीं सूचना मिलने के बाद सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी रजनीश राय एवं अंचलाधिकारी अमित कुमार ने पहुंच कर जांच किया. इस बावत जनसंपर्क पदाधिकारी रजनीश कुमार राय ने बताया कि आरोप बेबुनियाद है. मैसेज वायरल करने वाले के घर में श्राद्ध कर्म था. इसी कारण बहाना बनाकर उन्होंने नियोजित तरीक़े से प्लान बनाया था. केंद्र में रह रहे अन्य व्यक्ति ने कहा कि छिपकली वाली बात झूठ है. वही खाना सबने खाया था पर किसी को भी किसी तरह कि परेशानी नहीं हुई है. 

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी रजनीश राय ने मौके पर की अंचलाधिकारी के माध्यम से क्वारेंटाईन सेंटर में भर्ती सभी लोगों के लिए गुणवत्ता पूर्ण दो समय भोजन के साथ ही नाश्ता व चाय आदि ससमय उपलब्ध कराने को सुनिश्चित कराया. उन्होंने बताया कि जिले के सभी क्वारेंटाईन सेंटर की सुव्यवस्था पर ख़ास नजर राखी जा रही है ताकि इस अवधि में किसी को कोई परेशानी न हो.

क्वारेंटाईन सेंटर की जाँच करने पहुंचे अधिकारी, करवाई खाने-पीने की बेहतर सुविधा सुनिश्चित क्वारेंटाईन सेंटर की जाँच करने पहुंचे अधिकारी, करवाई खाने-पीने की बेहतर सुविधा सुनिश्चित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.