कोरोना के खतरे के बीच जरूरतमंदों के बीच आवश्यक सामग्री पहुंचाने में लगे हैं समाजसेवी

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड में ग्वालपाड़ा बाजार में कोरोना संकट के बीच कुछ सामाजिक कार्यकर्त्ता अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को सुविधा पहुंचाने के लिए सोशल डिस्टेन्स मेंटन करते हुए लोगों के बीच आवश्यक सामान वितरण करने में जुटे हुए हैं.


मिली जानकारी के अनुसार ग्वालपाड़ा प्रखंड के पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि सह समाजसेवी संतोष कुमार लॉक डाउन में अभावग्रस्त लोगों के बीच लगातार निजी खर्च से लोगों के बीच आवश्यक सामग्री पहुंचा रहे हैं. बताया गया कि सुखासन पंचायत के वार्ड नं०- 01 एवं 02 की लगभग आठ सौ जनसँख्या वाले सभी परिवार में डेटोल साबुन, हैण्डवाश, मास्क, सर्फ़, शैंपू, सरसों तेल एवं बिस्कुट आदि से भरा किट अपने सहयोगियों के द्वारा वितरित किया. 

मौके पर संतोष कुमार ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में किसी को कोई मदद करे इससे बड़ी मानवता और कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि तीव्र रूप से फ़ैल रहे इस महामारी से बचने के लिए लोगों को अपनी सुरक्षा स्वयं करनी है और हर हाल में सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा ताकि हम जल्द इसपर विजय हासिल कर सकें. 
(नि. सं.)
कोरोना के खतरे के बीच जरूरतमंदों के बीच आवश्यक सामग्री पहुंचाने में लगे हैं समाजसेवी कोरोना के खतरे के बीच जरूरतमंदों के बीच आवश्यक सामग्री पहुंचाने में लगे हैं समाजसेवी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.