दोहरी मार: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग से लाखों रुपये की सम्पत्ति का नुकसान

कोरोना संक्रमण के दौर में सिर्फ कोरोना और लॉकडाउन ही लोगों को परेशान नहीं कर रहा है बल्कि आंधी-बारिश जैसी आपदा भी लोगों को बर्बाद कर रही है. और कहीं-कहीं तो आग का कहर ने भी लोगों को बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रख रही है.


मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के रानीपट्टी वार्ड नंबर 10 में आज दोपहर बाद बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने 4 परिवारों के चार घर सहित लाखों की रूपये की संपत्ति को नुक्सान पहुँचाया है । जानकारी के अनुसार इस आग लगने की घटना में राजकिशोर यादव, नंदकिशोर यादव, ब्रजेश कुमार व लालेश्वर यादव के घरों के कई कीमती सामान जिसका आकलन करीब 10 लाख रुपए लगाया जा रहा है, जलकर राख हो गया। 

घटना के पीड़ित शिक्षक ब्रजेश कुमार के अनुसार आगजनी की इस घटना में सामान के साथ नकद एक लाख से ऊपर रुपये भी  जल गए जहाँ पीड़ित नंदकिशोर यादव  एक दिन पहले ही गेहूं की फसल बेचकर रूपये लाए थे जो आग की भेंट चढ़ गए. इसी तरह अन्य पीड़ितों को भी बड़ा नुक्सान पहुंचा है.

सूचना सिंहेश्वर से अग्निशमन दल मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बड़ी बर्बादी हो चुकी थी । कुमारखंड सीओ ने रिपोर्ट के बाद सरकारी सहायता राशि तत्काल मुहैया कराने की बात कही ।
(रिपोर्ट: मीना देवी)
दोहरी मार: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग से लाखों रुपये की सम्पत्ति का नुकसान दोहरी मार: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग से लाखों रुपये की सम्पत्ति का नुकसान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.