लॉकडाउन उल्लंघन मामले में मुखिया सहित 24 नामजद एवं 200 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा के पुरैनी मुख्यालय बाजार में सोमवार को एक हार्डवेयर दुकान खुलने पर प्रशासन की सख्ती के बाद प्रशासन के खिलाफ भीड़ जमाकर बाजार भ्रमण कर दवा सहित तमाम दुकान बंद कराने एवं लॉकडाउन के हुए उल्लंघन के मामले में पुरैनी थानाध्यक्ष द्वारा पुरैनी पंचायत के मुखिया पवन कुमार केडिया सहित 24 नामजद व्यक्ति एवं 200 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

लॉकडाउन उल्लंघन के मामले को लेकर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार यादव ने अपने बयान पर उक्त लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. एसडीपीओ सीपी यादव ने देर शाम मामले की जांच कर थानाध्यक्ष को दिया था प्राथमिकी का निर्देश, थानाध्यक्ष सुबोध यादव के बयान पर हुआ मामला दर्ज.

इस बावत थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि सोमवार को सुबह करीब 7:30 बजे सूचना मिली थी कि लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा था. स्थल पर से लोगों को भगाकर जब हम लोग वापस आ रहे थे तभी देखें कि ललित केडिया ने अपने हार्डवेयर की दुकान को बिना अनुमति के खोलकर सामान की बिक्री कर रहे थे. उस वक्त दुकान में बहुत ग्राहक मौजूद थे. प्रशासन के द्वारा ललित केडिया को बिना अनुमति दुकान नहीं खोलने को लेकर समझाया गया. इतना सब कह कर जब हम लोग वापस थाना पर आ गए तब सूचना मिली कि मुखिया पवन केडिया सहित 200 लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए बाजार के रास्ते पुलिस के विरोध में प्रखंड सह अंचल कार्यालय जा रहे थे.

बताते चलें कि उक्त सैकड़ों लोगों के द्वारा निकाले गए जुलुस का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला तो वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर पुरैनी थानाध्यक्ष ने मुखिया पवन केडिया, ललित केडिया, दिलीप केडिया, सुभाष अग्रवाल, दिनेश पंडित, सहित 24 नामजद एवं 200 अज्ञात पर थाना कांड संख्या 60/2020 दर्ज कर लॉकडाउन उल्लंघन कानून के तहत आईपीसी की धारा 188, 269, 270 एवं 271 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 
लॉकडाउन उल्लंघन मामले में मुखिया सहित 24 नामजद एवं 200 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज लॉकडाउन उल्लंघन मामले में मुखिया सहित 24 नामजद एवं 200 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.