सरदर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद मरीज को पीएचसी से सदर अस्पताल किया रेफर

मधेपुरा के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर के भतरंधा गांव वार्ड नंबर 4 में लालमोहन यादव उम्र 42 पिता अर्जुन यादव को सरदर्द, छाती दर्द तथा सांस की दिक्कत के बाद घैलाढ़ पीएचसी में लाया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार लालमोहन यादव प्रखंड के मनरेगा कार्यालय में बीएफटी के कार्य करते हैं. जब वह कार्यालय पहुंचे तो बोलने लगे कि सर में दर्द हो रहा है, श्वांस लेने में दिक्कत हो रही है एवं छाती दर्द होने लगा तो मनरेगा कार्यालय के कर्मियों ने इसकी सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी को दी.  प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेन्द्र शर्मा ने उसे तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

वहीं उनके परिजनों ने बताया कि लालमोहन पूरे परिवार वालों के साथ अपने ससुराल सहरसा जिले के सौर बाजार अंतर्गत अजगैवा गांव में भोज खाने गया था जहां लालमोहन यादव का साला भी भोज में शामिल था जो कि चेन्नई में नौकरी करता था. वैसे लाल मोहन को अभी जांच के लिए मधेपुरा भेजा गया है और जाँच के बाद ही उसके बीमारी के बारे में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.
सरदर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद मरीज को पीएचसी से सदर अस्पताल किया रेफर सरदर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद मरीज को पीएचसी से सदर अस्पताल किया रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.