लूट का प्रयास करते दो लुटेरे को ट्रैक्टर ड्राइवरों ने धुना और किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के फुलौत चौसा मुख्य मार्ग पर फर्दापारी के पास बीते रात एक ट्रैक्टर लूटने का प्रयास करने वाले दो आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर ने पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार बीते रात्रि करीब 2:30 बजे सतीश कुमार पिता विनोद मंडल चंसुरी टोला थाना चौसा जिला मधेपुरा निवासी धनेशपुर चौक से पूरब यानी फर्दा पारी के समीप ट्रैक्टर को लेकर आ रहे थे. तभी दो व्यक्ति हथियार से लैश ट्रैक्टर को रोकने बोला. लेकिन रात्रि होने के कारण ड्राइवर सतीश कुमार ने ट्रैक्टर नहीं रोका तो हथियार लैस एक व्यक्ति ने ड्राइवर के ऊपर थ्रीनट सटा दिया एवं सामान लूटने का प्रयास करने लगा. लेकिन ड्राइवर सतीश कुमार के पास लूटने  कोई सामान नहीं मिला वहीं मौजूद एक आरोपी ने ड्राइवर के ऊपर बांस से हमला कर दिया जिससे ड्राइवर का सर जख्मी हो गया। 

उसी समय पीछे से तीन से चार की संख्या में ट्रैक्टर लेकर आ रहे ड्राइवरों को देखकर दोनों आरोपी पास के मकई खेत में भागने लगे, जिसके बाद सभी ड्राइवरों ने आरोपी को मकई खेत से खदेड़ कर पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर घटना की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक को दे दी. 

घटना की जानकारी मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपी से पूछताछ के बाद दोनों आरोपी को फुलौत ओपी को सौंप दिया. फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत सिंह ने बताया कि दोनो आरोपी अरविन्द मंडल पिता घोलटी मण्डल दूसरा आरोपी संतोष कुमार पिता जयकांत ऋषिदेव साकिम गनौल थाना आलमनगर का निवासी है. दोनों के खिलाफ लूटकांड का मामला दर्ज कर जेल भेजा गया.

बता दें कि चौसा और फुलौत मार्ग में आए दिन लूट कांड की घटना बराबर होती रहती थी. इस प्रकार के आरोपी के गिरफ्तार होने से राहगीरों को कुछ राहत की सांस जरूर मिलेगी।
लूट का प्रयास करते दो लुटेरे को ट्रैक्टर ड्राइवरों ने धुना और किया पुलिस के हवाले लूट का प्रयास करते दो लुटेरे को ट्रैक्टर ड्राइवरों ने धुना और किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.