पकडुआ विवाह !: शादी के नीयत से नाबालिग युवक का अपहरण, मामला सदर थाना क्षेत्र का

मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र में शादी के नीयत से एक नाबालिक युवक के अपहरण का मामला सामने आया  है। 

पीड़ित परिवार ने सदर थाना मे आवेदन देकर अपहृत को बरामद करने का गुहार  लगाया है। घटना सदर थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव का बताया जाता है।

पीड़ित परिवार और अपहृत के भाई सदर थाना क्षेत्र के गढ़िया वार्ड नंबर 2 के निवासी सुनील कुमार ने सदर थाना में आवेदन  देकर कहा कि सोमवार की रात मेरा छोटा  भाई रजनीश कुमार (14 वर्ष)  घर के दरवाजे पर सोया था. रात 10:30 बजे सोये भाई को देखने के लिए  दरवाजा पर गये तो देखा कि रजनीश दरवाजे पर सोया नहीं है। रजनीश  को काफी आवाज लगाया लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला तो परिवार के अन्य लोग के साथ रजनीश की काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला।

उन्होने कहा कि कुछ दिन पहले गांव के लालो यादव के दामाद जय कृष्ण यादव जो सहरसा जिले के बराही गांव  के रहने वाले हैं, मेरे माता और पिता को छोटे भाई रजनीश के शादी के दबाव देते थे लेकिन  माता और पिता ने शादी के तैयार  नही हुए । मुझे पूरा विश्वास है कि जय कृष्ण यादव और  सहरसा  जिले के सदर बाजार थाना के चकला गांव  के राम प्रवेश यादव सहित अन्य बदमाश मिलकर रजनीश का शादी  के नीयत से अपहरण  कर ले गया है ।

उन्होंने थानाध्यक्ष से अपहृत को बरामद करने की गुहार लगाया है । थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया आवेदन मिला है. मामला प्रथम दृष्टया संदेहास्पद प्रतीत होता है. मामले की जांच की जा रही है ।
पकडुआ विवाह !: शादी के नीयत से नाबालिग युवक का अपहरण, मामला सदर थाना क्षेत्र का पकडुआ विवाह !: शादी के नीयत से नाबालिग युवक का अपहरण, मामला सदर थाना क्षेत्र का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.