मधेपुरा के सिंहेश्वर में सरपंच पुत्र सीएसपी संचालक को पल्सर सवार ने मारी गोली

सिंहेश्वर में अपराधियों के बढ़ते मनोबल ने एक और सीएसपी संचालक जजहट सबैला के सरपंच पुत्र को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया है.

फिलहाल ऐसी घटनाओं में अंकुश लगता दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है. इसी कड़ी में थाना क्षेत्र अंतर्गत मजरहट पुल के पास पल्सर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी.

मिली जानकारी के अनुसार जजहट सबैला के मजरहट गांव में सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक व सरपंच पुत्र सुशील कुमार उर्फ रिक्की के साथ उस वक्त हादसा हुआ जब वो सिंहेश्वर के सेंट्रल बैंक से 1 लाख 10 हजार रूपये लेकर अपनी बाइक से घर जा रहा था. इस बीच मजरहट पुल पर ओवर टेक करते हुए सीएसपी संचालक के बाइक पर प्रहार कर दिया. प्रहार से संचालक गिर गया लेकिन गिरते ही अपना बैग नदी में फेंक दिया. तब तक वह कुछ समझ पाता अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी जो उसके कमर में बाये तरफ लगी और दाएं तरफ फंसी हुई है, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया.

गोली लगने की सूचना जब तक लोगों को लगती तब तक सभी अपराधी भागने में सफल रहे. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सीएचसी सिंहेश्वर में पहुंचाया गया. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.
मधेपुरा के सिंहेश्वर में सरपंच पुत्र सीएसपी संचालक को पल्सर सवार ने मारी गोली मधेपुरा के सिंहेश्वर में सरपंच पुत्र सीएसपी संचालक को पल्सर सवार ने मारी गोली  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.