शरारती तत्वों पर रहेगी नजर: होली को लेकर चौसा में एसडीओ की अध्यक्षता में बैठक

आगामी होली को लेकर आज चौसा थाना परिसर में अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। 

जिसमें कई महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर चर्चा हुई तथा अधिकारियों को कई निर्देश दिए गए। आगामी होली के मद्देनजर आज चौसा थाना परिसर में अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन की अध्यक्षता में एक शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें चौसा प्रखंड के क्षत्रों से जनप्रतिनिधि एवं बुद्धिजीवी लोगों ने शिरकत किया। 

इस अवसर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि पर्व खुशियों मनाने का होता है और उस मे भी होली भाई चारे का पर्व है। लेकिन कुछ शरारती तत्वों के द्वारा माहौल को खराब करने की कोशिश की जाती है । ऐसे शरारती तत्वों पर नजर रखने की जरूरत है। इस के लिए पुलिस प्रशासन सादे लिबास में गस्ती करते रहेंगे कई जगह मजिस्टेट की भी नियुक्ति की गाएगी।  प्रशासन की नजर सोसल मीडिया पर भी रहेगी. किसी भी व्हाट्सअप ग्रुप में आपत्ति जनक या जिससे किसी जाति धर्म को ठेस पहुचने वाला पोस्ट हुआ तो ग्रुप एडमिन पर कार्यवाही होगी। और अगर कोई शराब के नशे में पकड़े गए तो सीधी जेल भेज दिया जाएगा। डीजे पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। थाना अध्यक्ष को निर्देश दिया गया कि कही भी डीजे बजे उसे अपने कब्जे में लेकर कारवाही करें। 

इस अवसर पर अंचल अधिकारी आशुतोष कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी अमित कुमार सिंह, चौसा थाना प्रभारी थाना अधयक्ष महेश कुमार रजक, ए एस आई श्यामचंद्र झा,आलोक कुमार अमल, उमेश यादव, फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह, चौसा प्रखंड के भूतपूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष डॉ अम्बिका प्रसाद गुप्ता, जदयू  प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद, चौसा प्रखंड की भूतपूर्व जिला परिषद् सीमा गुप्ता, चिरौरी पंचायत के सरपंच संतोष कुमार भगत, चौसा पूर्वी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अभिनन्दन मंडल, चौसा पश्चिमी के भूतपूर्व मुखिया सूर्य कुमार पटवे, चौसा पश्चिमी के पूर्व मुखिया श्रवण कुमार पासवान, जदयू कार्यकर्ता अबू सालेह सिद्दीकी, रसलपुर धुरिया पंचायत के पंचायत समिति सदस्य दिनेश शर्मा, झावर मेहता, रघुनंदन यादव,याहिया सिद्दीकी, चंदेश्वरी साह आदि मौजूद थे।
शरारती तत्वों पर रहेगी नजर: होली को लेकर चौसा में एसडीओ की अध्यक्षता में बैठक शरारती तत्वों पर रहेगी नजर: होली को लेकर चौसा में एसडीओ की अध्यक्षता में बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.