शौच के लिए तालाब के किनारे गए अधेड़ व्यक्ति की डूबने से हुई मौत

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुरकला पंचायत के पकिलपार गाँव वार्ड नंबर 01 निवासी अमोल यादव (उम्र 40 वर्ष) पिता राजेंद्र यादव ने अहले सुबह शौच करने के लिए तालाब के किनारे गए थे. शौच के उपरांत पानी लेने के क्रम में अचानक तालाब में पैर फिसल गया और उसी क्रम में उनकी मौत हो गई. 


काफी खोजबीन के बाद पता चला कि तालाब के किनारे लाश पाई गई. मौके से घटना की सूचना मूरलीगंज थाने को दी गई जहां मुरलीगंज थाने से एसआई मनोज कुमार, राकेश कुमार ने लाश को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

मौके पर पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बातें सामने आएगी की घटना की वजह क्या थी. 

मामले में अंचलाधिकारी शशि भूषण कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अवलोकन के उपरांत आपदा विभाग के नियमों के अनुरूप उन्हें सहायता राशि प्रदान की जाएगी.

मौके पर मुखिया प्रतिनिधि समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिन्टू मुखिया, पूर्वी जिला परिषद राकेश राम पहुंचकर परिवार वालों को ढांढस बधाते हुए कहा कि सरकारी लाभ अवश्य दिलाएंगे.

शौच के लिए तालाब के किनारे गए अधेड़ व्यक्ति की डूबने से हुई मौत शौच के लिए तालाब के किनारे गए अधेड़ व्यक्ति की डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.