सीएसपी संचालक पर गोली चलाने के मामले में तीन पल्सर सवार पर मामला दर्ज

मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मजरहट पुल के पास सीएसपी संचालक को गोली मार कर घायल करने के मामले में पीड़ित के पिता अर्जुन मंडल ने 3 अज्ञात पल्सर सवार पर मामला दर्ज करवाया. 


आवेदक जजहट सबैला के सरपंच पति श्री मंडल ने बताया है कि घायल जजहट सबैला के मजरहट वार्ड संख्या 14 निवासी सुशील कुमार सेंट्रल बैंक का सीएसपी चलाता है. बुधवार को शाम 6 बजे के करीब बैंक से 1 लाख 10 हजार रुपये और लैपटॉप लेकर अपने घर आ रहा था तो जैसे ही मजरहट पुल के पास पहुंचा तो पहले से घात लगा कर पीछा कर रहे एक काले रंग का पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने ओवरटेक कर गाड़ी रोकने का प्रयास किया. जब वह नहीं रुका तो उस पर गोली चला दिया. गोली उसके कमर के नीचे लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हल्ला होने पर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे. भीड़ को आते देख तीनों पल्सर सवार अपराधी भाग निकला. 

तत्पश्चात लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहेश्वर में इलाज के लिए लाया जहाँ प्रातमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया. वहीं मधेपुरा जिले के सबसे बेहतरीन इलाज के केंद्र ने भी हाथ खड़े कर दिए. सरकारी अस्पताल की तरह रेफर, रेफर, रेफर कर हाइयर सेंटर रेफर कर दिया. परिजनों ने उस सहरसा के गायत्री नर्सिंग होम मे भर्ती कराया जहाँ पेशाब के रास्ते के फ्रेक्चर की सिलाई कर दी गई. गोली जांघ में फंसी हुई है. जिसका ऑपरेशन चार दिन बाद होगा. हालांकि चिकित्सक ने खतरे से बाहर बताया है लेकिन बातचीत करने से मनाही के कारण घटना के बारे में कुछ नहीं बोला है.

सीएसपी संचालक पर गोली चलाने के मामले में तीन पल्सर सवार पर मामला दर्ज सीएसपी संचालक पर गोली चलाने के मामले में तीन पल्सर सवार पर मामला दर्ज  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.