चौसा प्रखंड में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी निजी स्कूल, सरकार के आदेश का करेंगे पालन सभी निजी स्कूल संचालक

कोरोना वाइरस से बढ़ रहे देश भर में संक्रमण को लेकर चौसा में करीब एक दर्जन निजी स्कूल के संचालकों ने चौसा प्रखंड इकाई के प्राइवेट स्कूल  वेलफेयर के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित किया. 

जिसमें आवासीय सीता रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ कुन्दन कुमार ने कहा कि पूरी दुनिया के साथ-साथ देश भर में कोरोना वायरस दस्तक दे दिया है, प्रधानमंत्री से लेकर राज्य सरकार अल्टीमेटम देकर सभी निजी एवं सरकारी विद्यालय को बंद करने का निर्देश दिया है. जिस कारण चौसा में भी सभी निजी स्कूलों को अगले आदेश तक बंद करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है.

वहीं ज्ञान दीप इंगलिश मीडियम स्कूल के निदेशक नीलेश कुमार ने कहा कि हम सभी निजी स्कूल करोना वायरस को खत्म कर ही पुनः खोलेंगे. इधर बच्चों के अभिभावकों को विशेष रूप से कहा गया कि वे अपने घर आंगन की नियमित रूप से साफ-सफाई के अलावे भीड़-भाड़ वाले इलाके में वे न जाय और न ही बच्चों को जाने दें. वहीं ओम शांति पब्लिक स्कूल के निदेशक अतुल कुमार अंतुल ने बताया कि विभाग के निर्देश का हम सभी निजी स्कूल के संचालक समय-समय पर आदेश का पालन करना जारी रखेंगे.

वहीं मुख्य रूप से प्रगति पब्लिक स्कूल के संचालक अमित कुमार शर्मा ने कहा कि देश भर में कोरोना वाइरस महामारी का रूप ले लिया है, इससे बचने के लिए हमें अलर्ट रहने की आवश्यकता है. वहीं के.के. नेशनल पब्लिक स्कूल के संचालक अनिल कुमार गुप्ता ने कहा है कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि खुद को संयम से बचाव करने से इस वाइरस को खत्म होने की बात कही. जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल के संचालक आशीष कुमार ने कहा कि विश्व भर में कोरोना वायरस से छः हजार से अधिक लोगो की मौत हो चुकी है. हमारे देश में भी यह महामारी पांव पसारने लगी है. 

वहीं ब्रह्म डायमंड पब्लिक स्कूल कलासन के संचालक श्रवण कुमार सहित अन्य निजी स्कूल के संचालकों ने संकल्प लेते हुये देश हित में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए कई और महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की.
चौसा प्रखंड में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी निजी स्कूल, सरकार के आदेश का करेंगे पालन सभी निजी स्कूल संचालक चौसा प्रखंड में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी निजी स्कूल, सरकार के आदेश का करेंगे पालन सभी निजी स्कूल संचालक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.