पुलिस को परेशान करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार

बाइक चेकिंग कर रहे पुलिस को एक युवक ने इस कदर परेशान किया कि आखिरकार पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

मामला सदर थाना क्षेत्र के जिला मुख्यालय का है.
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि 14 मार्च को शहर के कर्पूरी चौक के समीप बाइक चेकिंग के दौरान ट्रिपल बाइक सवार युवक अरविन्द कुमार अमल  गाड़ी नम्बर  बी.आर.क्यू 3350 को पकड़ा और मोटर एक्ट के तहत एक हजार रूपये का जुर्माना किया. युवक रूपया देने से पहले पुलिस को ढ़ेर सारे नियम और डीएम, एसपी से मामले की शिकायत करने की बात करते रहे और कहा कि जुर्माना की राशी पांच सौ रुपया होता  है. पुलिस ने जबरन एक हजार रुपया वसूल किया है.

जुर्माना की राशि देने के बाद युवक बाइक लेकर चला गया लेकिन 15 मार्च को पुन: उक्त युवक आया और फिर पुलिस पदाधिकारी से विवाद शुरू कर दिया लेकिन पुलिस पदाधिकारी ने समझा बुझाकर उसे वापस भेज दिया लेकिन पुलिस द्वारा युवक को एक हजार रूपये जुर्माना लेना नागवार गुजरा और युवक 16 मार्च को पुन: आ धमके और फिर पुलिस पदाधिकारी से विवाद शुरू कर दिया. युवक का कहना था कि ट्रिपल लोडिंग मे 500 रूपये का जुर्माना है, पांच सौ रूपये वापस करे. पुलिस और युवक के बीच विवाद फिर शुरू हो गया. युवक के विवाद से बाइक चेकिंग घंटो बाधित रहा. आखिरकार पुलिस पदाधिकारी ने थाना को सूचना दी और जब थाना की पुलिस आयी तो युवक उनसे भी उलझ गये. आखिरकार पुलिस ने युवक को गिरफ्तार  कर थाना लाया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरूद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में केस दर्ज किया गया है और न्यायालय भेजा जा रहा है.

पुलिस को परेशान करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार पुलिस को परेशान करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.