हल्की बारिश के बाद जलजमाव से राहगीरों को हो रही परेशानी, नहीं है कोई सुधि लेने वाला

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड क्षेत्र में भटगामा ज़ीरो माइल से उडाकिशुगंज एस एच 58 सड़क निर्माण से सड़क काफी ऊँची होगी। इस के अनुपात में दूसरी सड़क काफी नीचे होने की वजह से हल्की बारिश होने से जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है.


जिससे चौसा रुपौली मुख्य मार्ग पर आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन इस परेशानी की सुधि लेने ना ही कोई प्रशासन के आला अधिकारी और ना ही कोई प्रतिनिधि ने इस समस्या के निदान के लिए कोई ठोस कदम उठाया है।

लोग दूसरे के दरवाजे होकर आने जाने के लिए मार्ग बनाया है. लेकिन यह मार्ग यात्रियों के लिए काफी कष्ट कारक साबित हो रहा है. पिछले दिनों  बारिश होने के कारण ग़ांधी चौक स्थित पर जलजमाव हो जाने से राहगीरों  को पैदल पानी से होकर गुजरने को विवश है. वाहन धारक को भी  चौसा  जाने आने में असुविधा हो रही है. राहगीरों  की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि को सड़क यातायात योग्य बनाना चाहिये.

हल्की बारिश के बाद जलजमाव से राहगीरों को हो रही परेशानी, नहीं है कोई सुधि लेने वाला हल्की बारिश के बाद जलजमाव से राहगीरों को हो रही परेशानी, नहीं है कोई सुधि लेने वाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.