लॉक डाउन के चौथे दिन तक बेवजह सड़क पर दौड़ रही वाहनों पर परिवहन विभाग ने कसा शिकंजा: 11 वाहनों को किया जब्त और 01 लाख 80 हजार का काटा चालान

फोटो: मुरारी सिंह 
मधेपुरा में आज लॉक डाउन के चौथे दिन सडकों पर छाया रहा सन्नाटा. वहीं बेवजह सड़क पर दौड़ रही वाहनों पर डीएम नवदीप शुक्ला के निर्देशन में परिवहन विभाग के द्वारा कसा जा रहा है शिकंजा.

अब तक परिवहन विभाग के एमभीआई राकेश कुमार ने ऐसे वाहनों पर शिकंजा कसते हुए मोटरसाइकिल और ऑटो रिक्सा समेत 11 चार पहिये वाहन को किया है जब्त और 01 लाख 80 हजार रुपये का कट चुका है चालान, जिससे सरकार को भी राजस्व का हो रहा है भारी मुनाफा. 

दरअसल जिला मुख्यालय समेत जिले के विभिन्न प्रखंडों में डीएम नवदीप शुक्ला के निर्देशन में सभी जगहों पर लॉक डाउन का किया जा रहा है सुनिश्चित व्यवस्था. जिले में लॉक डाउन को लेकर जगह-जगह पर दंडाधिकारी और पुलिस के जवान को प्रतिनियुक्त किया गया है. 

वहीं इस मामले को लेकर जिला परिवहन विभाग के एमभीआई राकेश कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि जिले में डीएम नवदीप शुक्ला के निर्देशन में पूरी तरह से लॉक डाउन को लेकर किया जा रहा है सुनिश्चित व्यवस्था, सिर्फ आवश्यक कार्य को लेकर बहुत कम ही लोग निकल रहे हैं घरों से बाहर, जिले में पूरी तरह से लॉक डाउन व्यवस्था को किया जा रहा है चुस्त और दुरुत. उन्होंने बताया कि लगातार हर जगहों पर बरती जा रही है सख्ती. आज चौथे दिन भी सड़क पर छाया रहा पूरी तरह से सन्नाटा. 

वहीं लॉक डाउन के मद्देनजर जिले में अब अग्रणी बैंक सप्ताह में चार दिन और वो भी सिर्फ 10 बजे से लेकर 02 बजे तक ही खुला रहेगा. मधेपुरा डीएम नवदीप शुक्ला ने अपने कार्यालय से जारी की है जिले के सभी बैंकों को फरमान जिसके अनुपालन हेतु उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीएम एस.जेड. हसन समेत मधेपुरा अनुमंडल के एसडीएम वृंदा लाल एवं जिले के सभी प्रखंड पदाधिकारी को किया गया है निदेशित.

ज्ञात हो कि जिले के डीएम नवदीप शुक्ला ने लॉक डाउन को लेकर आम-आवाम से किया है खासे अपील और कहा कि सिर्फ आवश्यक कार्य से ही अपने घर से बाहर निकले लोग और अनावश्यक रूप से कहीं नहीं लगायें भीड़ अन्यथा ऐसे लोगों पर आपदा के तहत की जाएगी आवश्यक कार्रवाई. उन्होंने कहा कि हर हाल में कोरोना जैसे महामारी को लेकर लॉक डाउन का करें पालन.

लॉक डाउन के चौथे दिन तक बेवजह सड़क पर दौड़ रही वाहनों पर परिवहन विभाग ने कसा शिकंजा: 11 वाहनों को किया जब्त और 01 लाख 80 हजार का काटा चालान लॉक डाउन के चौथे दिन तक बेवजह सड़क पर दौड़ रही वाहनों पर परिवहन विभाग ने कसा शिकंजा: 11 वाहनों को किया जब्त और 01 लाख 80 हजार का काटा चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.