हथियारबंद अपराधियों ने मवेशी व्यवसायी से 26 हजार लूटे

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र अन्तर्गत कुरसंडी पंचायत के दुहवी-सुहवी से बाला टोल जाने वाली सड़क में लश्करी मोड़ पर हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने मवेशी व्यवसाय को हथियार का भय दिखाकर 26 हजार रूपये लूट लिया।


घटना के बाबत पीड़ित व्यवसायी थानाक्षेत्र के झंडापुर निवासी मो. तस्लीम से मिली जानकारी के अनुसार उसने थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में लोगों के बीच दहशत है। घटना को लेकर बाजार आने जाने वाले लोग डरे सहमे हुए है। 

बताया गया कि झंडापुर निवासी मोहम्मद तसलीम बकरी खरीदने का व्यवसाय करता है। सोमवार को उधार देने वाले पशुपालकों के पास बकाया रुपया देने जा रहा था कि इसी बीच पूर्व से लगाए तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उसके कान में पिस्तौल सटाकर घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी पाकर थानाध्यक्ष सुबोध यादव अन्य पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन किया। 

थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिली है। पीड़ीत व्यवसायी के द्वारा थाना को अभी तक आवेदन नहीं मिला है आवेदन मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
हथियारबंद अपराधियों ने मवेशी व्यवसायी से 26 हजार लूटे हथियारबंद अपराधियों ने मवेशी व्यवसायी से 26 हजार लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.