सावधान रहें, पलक झपकते आपका मोबाइल हो सकता है गायब: शहर में झपटमार गिरोह सक्रिय

मधेपुरा जिला मुख्यालय मे मोबाइल झपटकर गिरोह सक्रिय है, बुधवार को प्रोफेसर कॉलोनी सड़क पर मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार एक बदमाश की लोगों ने पकड़कर जमकर की घुनाई, फिर किया पुलिस के हवाले, दो अन्य बदमाश भागने में सफल रहे । पुलिस ने बाइक जप्त किया है ।


मालूम हो इनाम दिनों शहर मे मोबाइल झपटमार गिरोह से राहगीर खासे परेशान हैं । गिरोह के सदस्य गली मुहल्ला में मोबाइल पर बात करने वाले और बायपास सड़क पर पांव पैदल चलने वाले राहगीर को निशान बनाते हैं । गिरोह के बदमाश अधिकतर महिला पर हाथ साफ करते हैं । सड़क  पर चलने राहगीर मोबाइल पर बात करने में व्यस्त रहते हैं और इसी का फायदा बाइक पर सवार बदमाश उठाते हुए उनका मोबाइल झपटकर फरार हो जाते हैं । 

ऐसी ही एक घटना प्रोफेसर  काॅलनी में स्थित डा॰ असीम प्रकाश क्लिनिक के पास शाम 8 बजे मुरलीगंज थाना क्षेत्र के चामगढ़ निवासी प्रियांशु शिवम् अपने मोबाइल  पर बात कर रहा था कि एक बाइक पर सवार तीन युवक में एक युवक झपट्टा मार कर मोबाइल लेकर भागने  लगा तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया तो युवक गिर पड़ा. पीड़ित हल्ला करते हुए दौड़कर एक युवक को पकड़ लिया जबकि दो अन्य युवक मोबाइल लेकर भाग निकले । हल्ला  सुनकर आसपास के लोग दौड़े और धराये युवक  की जमकर धुनाई कर दी. इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. तत्काल गश्ती पुलिस पहुंची तो युवक को हवाले कर दिया। पुलिस ने धराये युवक की एक वाइक बी॰आर॰43 एन॰7877 जप्त कर लिया। घटना  की खबर शहर मे आग की तरह फैल गयी देखते देखते अन्य पीडि़त थाना पहुंचे फिर उनकी पीड़ा सुनकर पुलिस  भौंचक हुए ।

शहर मे महर्षि मेही नगर वार्ड नंबर 5 के पीड़ित आशुतोष आनन्द ने बताया कि बुधवार  की शाम लगभग 7:30 बजे के आसपास धराये युवक के अन्य दो साथी मेरा मोबाइल  झपटमार कर फरार  हो गया । पीडि़त वार्ड नंबर 6 निवासी  मो॰ फकरूद्दीन ने घराये युवक को पहचानते हुए कहा कि इसके साथ रहे अन्य युवक ने बुधवार की शाम बाइक चलते हुए झपटमार कर मोबाइल  लेकर फरार हो गया ।

पीडि़त उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र  के मजोरा वार्ड नंबर 4 निवासी शिवम  कुमार ने वताया कि बुधवार की शाम पश्चिमी बाय पास सड़क पर बाइक नम्बर बी ॰आर॰43 एन 8777 पर सवार तीन युवक जिसमे यह युवक शामिल  था जो मेरा मोबाइल  लेकर फरार हो गया।

पुलिस  को 28 जनवरी  को डी॰ एस॰ ऐकडमी  स्कूल के पास सड़क  के किनारे मोबाइल से बात कर रहे थे कि बाइक बी॰ आर॰43 क्यू 6840 पर सवार  तीन युवक मोबाइल  झपटकर फरार हो गया था ।

धराये युवक की शहर के आदर्श नगर वार्ड नंबर 8 का राजेश कुमार के रूप मे पहचान हुई जबकि भाग निकले दो साथी के बाबत वताया कि वार्ड नंबर 7 का सोनू शर्मा और  तुलसीवाड़ी का सोनू सिंह घटना मे शामिल  था ।
घराये युवक ने अन्य घटना मे शामिल अन्य युवक  का भी खुलासा किया है । कमांडो दस्ता घटना मे शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू की है।

 थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि पकडाए युवक के निशानदेही पर फरार बदमाश की तलाश जारी है। घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है।
सावधान रहें, पलक झपकते आपका मोबाइल हो सकता है गायब: शहर में झपटमार गिरोह सक्रिय सावधान रहें, पलक झपकते आपका मोबाइल हो सकता है गायब: शहर में झपटमार गिरोह सक्रिय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.