17 फरवरी को घर से सिलीगुड़ी के लिए निकले युवक की हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के मीरगंज चौक से अपहृत युवक संतोष कुमार की लाश खुशरूपट्टी घाट से बरामद। मृतक के बड़े भाई सतीश कुमार ने दिनांक 21 फरवरी को भाई की गुमशुदगी पर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

 प्राथमिकी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 91 मीरगंज चौक पर 17 फरवरी की संध्या को वैशाख निवासी देवनारायण मंडल के छोटे सुपुत्र संतोष कुमार अपने घर से अपने चचेरे भाई के सुनील कुमार के साथ घर से सिलीगुड़ी जाने के लिए निकले थे. लेकिन संध्या के 8:30 बजे जब मीरगंज चौक पर बजरंगबली के पास चाय दुकान में दोनों ने चाय पिया. मामले में अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकी नाथ शर्मा ने आज मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अनुसंधान अपहरण की दिशा में किया जा रहा है और अपहृत युवक का भाई बस में चढ़ गया था और इसके नहीं चढ़ने पर वह बस से उतर कर खोजने लगा तो चाय वाले ने बताया कि वह किसी के साथ मोटरसाइकिल से कहीं निकला है.

पुनः रात 8:30 बजे खुसरू पट्टी घाट पर एक युवक की लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई तफ्तीश के दौरान अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि या अपहृत युवक का ही मृत शरीर है. पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

17 फरवरी को घर से सिलीगुड़ी के लिए निकले युवक की हत्या 17 फरवरी को घर से सिलीगुड़ी के लिए निकले युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.