मधेपुरा शहर में व्यापारी को गोली मारने के मामले में दिन भर सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही पुलिस, नहीं मिला सुराग

मधेपुरा में गुरूवार की रात व्यापारी को गोली मारने की घटना के विरोध में एक ओर जहाँ व्यापार संघ के सदस्य सड़क पर उतरे वहीँ पुलिस शुक्रवार को पूरे दिन सड़कों पर सीसीटीवी फुटेज की खाक छानती रही लेकिन पुलिस को अब तक अपराधियों की पहचान तो दूर उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है ।

घटना के बाद पुलिस की नींद उड़ गयी है।
शुक्रवार की सुबह से व्यापारी उबल रहा था वहीँ एसडीपीओ वशी अहमद, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल के अलावे बदमाश के आने जाने वाले सभी रास्ते पर लगे कैमरे के फुटेज को खंगाला लेकिन पुलिस के कुछ हाथ नहीं आया है।

एसडीपीओ ने बताया कि घायल व्यवसायी  के दुकान के आसपास लगी सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया लेकिन बदमाश का कोई पुख्ता सबूत नहीं आ पाया है । एक कैमरा से  बदमाशों का कथित तस्वीर मिलने के संकेत हैं, उसकी खोज की जा रही है । उसमें देखा गया कि एक रिक्सा चालक की गति विधि संदेह के घेरे में है । उसके वाद दो युवक दूकान के पास दिखे और रिक्सा चालक से इशारे में बात होने का संकेत मिला है । रिक्सा चालक के पहनावे से नहीं लगता कि वह रिक्सा चालक है. हो सकता है वह दूकानदार का रेकी कर रहा था ।
एसडीपीओ  ने बताया कि घटना स्थल  के आसपास  लगे कैमरा या तो खराब पाए गए या तो बंद थे । बदमाश के भागने वाले रास्ते पर लगे कैमरा का फुटेज को देखा जा रहा है।

उन्होने बताया कि घटना में बदमाश को कुछ हाथ नही आया, बैग में सिर्फ दूकान की चाभी थी । घटना के अन्य पहलू पर भी जांच  की जा रही है कि दूकानदार का किसी से  विवाद तो नहीं चल रहा था ।
मधेपुरा शहर में व्यापारी को गोली मारने के मामले में दिन भर सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही पुलिस, नहीं मिला सुराग मधेपुरा शहर में व्यापारी को गोली मारने के मामले में दिन भर सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही पुलिस, नहीं मिला सुराग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.