बुधवार बना लूट का दिन: मवेशी खरीदने आ रहे 6 व्यापारी से 2.51 लाख की लूट

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मवेशी हाट आ रहे 6 व्यापारियों से 2 लाख 50 हजार 600 रूपया लूट लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले तीन बुधवार से लगातार मवेशी व्यापारियों से लूट की घटना घट रही है. 

बुधवार को सुबह पिकअप भान से सिंहेश्वर के मवेशी हाट आ रहे 6 व्यापारियों को 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर काले रंग की तीन बाईक ग्लेमर, अपाची और पैशन प्रो से ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार के बट से व्यापारियों को घायल कर सभी 6 व्यापारियों का पैसा छीन लिया. 

इस बावत पीड़ित किसनपुर सिसोनी निवासी अली हुसैन ने बताया कि अपराधियों ने मेरा 92 हजार, मो. वकील का 50 हजार, इब्राहिम का 34 हजार, अब्दुल रहीम 50 हजार, मो. सलीम 24 हजार और ड्राइवर का 600 रूपया हथियार के बल पर लूट कर भाग निकला. 

वहीं इस बावत सुपौल जिला सदर थाना के पुलिस इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह जो इस मामले की जांच करने सिंहेश्वर थाना पहुंचे और उन्होंने बताया कि सभी व्यापारियों से 2 लाख 50 हजार 600 रूपया की छिनतई हुई है. उन्होंने बताया कि मामला में कई रहस्यों से पर्दा उठना बाकी है. व्यापारियों के द्वारा बार-बार बयान बदलना भी शक के घेरे में है.
बुधवार बना लूट का दिन: मवेशी खरीदने आ रहे 6 व्यापारी से 2.51 लाख की लूट बुधवार बना लूट का दिन: मवेशी खरीदने आ रहे 6 व्यापारी से 2.51 लाख की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.