वार्ड सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत

मधेपुरा के सिंहेश्वर में वार्ड सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल, सिंहेश्वर से भवानीपुर घर जा रहे वार्ड सदस्य की ऑटो की ठोकर से मौत हो गई. 


मिली जानकारी के अनुसार भवानीपुर वार्ड नंबर 6 निवासी भुपेंद्र यादव और मो. मोईम पैदल नारियल विकास बोर्ड के पास से घर भवानीपुर जा रहे थे. रास्ते में सुखासन पुल के पास तेज गति से आ रही ऑटो के ठोकर से दोनों घायल हो गए. ऑटो चालक अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया. 

वहीं घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया. जहाँ चिकित्सकों ने भवानीपुर वार्ड नंबर 6 के सदस्य भुपेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं मो. मोईम का इलाज चल रहा है. इस दुर्घटना से वार्ड सदस्य के घर में मातम का माहौल है.  

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने सीएचसी सिंहेश्वर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. इस बावत भवानीपुर के मुखिया प्रमोद मिश्र ने बताया कि मृतक वार्ड सदस्य को पंचायत की पंचायत अनुग्रह राशि से 5 लाख रूपया दिया जायेगा तथा अंचल से आपदा की राशि 4 लाख पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दिया जायेगा. मौके पर मुखिया प्रमोद मिश्र, अमीत कुमार, अजय यादव सहित कई लोग मौजूद थे.

वार्ड सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत वार्ड सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.