सरकारी स्कूलों के रसोईघर में चोरी बना सॉफ्ट टार्गेट

सरकारी स्कूलों के रसोईघरों से चोरी अब सामान्य सी घटना बनती जा रही है. आजकल ये चोरों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन गए हैं, क्योंकि यहाँ इन दिनों मध्यान्ह भोजन के लिए रखे चूल्हे, सिलिंडर, अनाज आदि तो मिल ही जाते हैं और रिस्क भी कम है. 


मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर पंचायत स्थित एनपीएस गढी टोला रायभीर में रविवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने किचेन घर के ताला काटकर हजारों रूपये के सामान चुरा लिए । 

इस बावत एनपीएस गढी टोला रायभीर के प्रधानाध्यापिका बबली कुमारी ने थाना में आवेदन देकर बताया कि रविवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने किचेन शेड एवं रूम का ताला काटकर चोरों ने चोरी किया। चोरों ने दो गैस सिलेंडर, चुल्हा, बाल्टी, थाली, टोपिया, कडाई, जग, ग्लास, छह पीस कुर्सी, दो पैकेट चावल, सहित अन्य कई मध्यान भोजन के सामान अज्ञात चोरों ने चुराकर ले गया। जिससे स्कूल में बच्चों के मध्याह्न भोजन पूर्ण रूप से बंद है। 

एच एम बबली कुमारी ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी एवं प्रखंड साधनसेवी मध्याह्न भोजन को भी आवेदन दिया है। इस बाबत थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि आवेदन मिला है आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर जांच पडताल किया जा रहा है।
सरकारी स्कूलों के रसोईघर में चोरी बना सॉफ्ट टार्गेट सरकारी स्कूलों के रसोईघर में चोरी बना सॉफ्ट टार्गेट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.