घैलाढ़ में पहले दिन नामांकन में अध्यक्ष पद पर 17 उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में पहले दिन नामांकन में अध्यक्ष पद पर 17 और सदस्य पद के लिए 12 उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा.

प्रखंड के आठ पंचायतो में होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर कृषि सभागार  में सोमवार से नामांकन शुरू हो गया. पहले दिन पैक्स अध्यक्ष पद के लिए 17 उम्मीदवार नामांकन दाखिल किए और सदस्य पद के लिये 12 ने नामांकन दाखिल किया. इस में अध्यक्ष पद के लिए  श्रीनगर पंचायत से अनिल कुमार, चंद्र प्रभा देवी, सुनील कुमार, वहीं सदस्य पद के लिए रूबी देवी, बिभा देवी ने अपना पर्चा दाखिल किया.

वहीं चित्ती पंचयत से अध्यक्ष पद  के लिए दीपनारायण यादव, सोनू कुमार, नरेंद्र कुमार और भतरंधा परमानपुर पंचायत अध्यक्ष पद से ललन कुमार तथा सदस्य पद के लिए 7 सदस्यों ने नामांकन दाखिल किया. बरदाहा पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए दो नामांकन दाखिल हुए, झिटकिया पंचायत से अध्यक्ष पद से अशोक प्रसाद, लक्ष्मण पोदार, अंगद आनन्द, सदस्य पद के लिए मिथलेश ऋषिदेव, मोहन ठाकुर, अर्राहा महुआ दिघरा पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए राजू सिंह, रतनपुरा पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए लाल बहादुर यादव, दीनबन्धु यादव, घैलाढ़ पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए दीपनारायण कामेत, अंशु कुमार ने नामांकन दाखिल किया. 

उम्मीदवारों के द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान निर्वाचन पदाधिकारी सह बी.डी.ओ. राघवेंद्र शर्मा, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी कृषि पदाधिकारी काशीनाथ सिंह सहित अन्य प्रखंड कर्मी मौजूद थे. वहीं सुरक्षा व्यवस्था में घैलाढ़ व परमानपुर ओ.पी. पुलिस मौजूद थे. 

निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि नामांकन के समय प्रत्याशियों के नामांकन पत्र में कोई भी त्रुटि हो तो उसको सुधार करने के लिए भी समय दिया जाता है. महिला और पुरुष प्रत्याशियों के लिए दो अलग-अलग काउंटर बनाया गया है. नामांकन की प्रक्रिया बुधवार तक चलेगी.
घैलाढ़ में पहले दिन नामांकन में अध्यक्ष पद पर 17 उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा घैलाढ़ में पहले दिन नामांकन में अध्यक्ष पद पर 17 उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.