डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

स्टार ब्वायज क्रिकेट क्लब पुरैनी के तत्वावधान में मधेपुरा जिले के पुरैनी बीआरसी के मैदान पर आयोजित डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में सहरसा ने पूर्णिया को 60 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. 


टूर्नामेंट का उद्घाटन वी.आई.पी. पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय सहनी ने फीता काटकर किया. पूर्णिया रघुवंशनगर के कप्तान साहब अली ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करते हुए बल्लेबाजी के लिए सहरसा को आमंत्रित किया. सहरसा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में मात्र 3 विकेट खोकर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया. संतोष 74 और अरविन्द ने 37 रनों का योगदान अपने टीम के लिए दिया. सहरसा के गेंदबाज बंटी 2 और अभिमन्यु ने 1 विकेट लिया. 

वहीं जवाब में खेलने उतरी पूर्णिया रघुवंशनगर की टीम को 15वें ओवर में ही मात्र 113 रनों पर ही सभी विकेटें सिमट गयी. बल्लेबाज छोटू 27 और कौशल ने 26 रनों का योगदान दिया. सहरसा के गेंदबाज नीरज 5 और इस्तियाक ने 2 विकेट लिया. 

मैन ऑफ द मैच का खिताब सहरसा के संतोष को दिया गया. मैच में निर्णायक की भूमिका में आशिष राय एवं बाबुल माही, जबकि मुख्य स्कोरर के रूप में अमित कुमार और बोर्ड स्कोरर के रूप में शांतनू मौजूद थे. उद्घोषण का कार्य ई. सुरेन्द्र, यासिर हमीद और इब्राहिम ने किया. मौके पर सरपंच उमेश सहनी, विलास शर्मा, वसीम अख्तर, नारायण चौधरी, आलोक कुशवाहा आदि मौजूद थे.
डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन डा. भीमराव अम्बेडकर जिला स्तरीय टी-20 कोस्को क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.