11 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या से दहला इलाका

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरवा मधेली पंचायत के वार्ड नंबर 13 मधेली चंदनपट्टी टोला के एक 11 वर्षीय बालक की शुक्रवार की रात्रि में निर्मम हत्या कर लाश को बगल के बगीचे में फेंकने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.


मिली जानकारी के अनुसार मधेली वार्ड नं 13 चंदन पट्टी टोला के अशोक यादव के पुत्र राहुल कुमार शुक्रवार की संध्या घर से खेलते-खेलते गुम हो गया था. परिवार के लोगों के द्वारा देर रात्रि तक काफी खोजबीन के बाद भी राहुल का कहीं अता पता नहीं चल पाया था. शनिवार की सुबह घर से लगभग 200 मीटर उत्तर बगीचे में राहुल का शव होने की सूचना शौच के लिए गए लोगों के द्वारा बच्चे के परिजनों को दिया गया. 

बच्चे की हत्या कर देने की सूचना परिवार के लोगों को मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई और देखते ही देखते हत्या की खबर गाँव में जंगल के आग की तरफ फ़ैल गई और कुछ ही देर में घटना स्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही शंकरपुर थाना अध्यक्ष रामबाबू विश्वकर्मा, एसआई श्रीनारायण पाठक, रामनिवास सिंह, एएसआई राजू महतो पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. 

इस बावत मृतक बालक की माता उषा देवी ने बताया कि मेरा पुत्र शुक्रवार की शाम से घर से अचानक गायब हो गया था. देर रात्रि तक आस पड़ोस में काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया. शनिवार की सुबह गाँव के कुछ लोग शौच के लिए बगीचा के तरफ गए थे तो देखा कि मेरा पुत्र मृत अवस्था में पड़ा हुआ है जिसकी सूचना हमलोगों को दिया गया. सूचना पर जाकर देखा तो देखने से लगा कि मेरे पुत्र को गले मे फंदा लगाकर कहीं और हत्या कर लाश को घसीट कर बगीचे में लाकर छोड़ दिया है. मेरे पुत्र की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मेरा ही दियाद सलेन यादव ने अन्य लोगों के सहयोग से पुरानी रंजिश में कर दिया है. 

वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि लाश को प्रथमदृष्टया देखने से लगता है कि किसी ने गले में फंदा डालकर हत्या की है और लाश को बगीचा में फेंक दिया. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या कैसे हुई का खुलासा हो पायेगा. फिलहाल लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार के द्वारा अभी तक किसी के विरुद्ध आवेदन नहीं दिया गया. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

11 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या से दहला इलाका 11 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या से दहला इलाका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.