शुक्रवार को मधेपुरा आयेंगे मुख्यमंत्री, करेंगे निर्माणाधीन सड़कों का स्थल निरीक्षण और समीक्षात्मक बैठक

सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शुक्रवार 15 नवम्बर को मधेपुरा जिले में आगमन हो रहा है। पिछले सप्ताह निर्धारित कार्यक्रम को अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर रद्द किया गया था, जिसके बाद फिर से यह कार्यक्रम तय किया गया है.


जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार के अपराह्न 02:15 बजे पूर्णिया के टीकापट्टी से हेलीकॉप्टर से 02 बजकर 15 मिनट पर सीधे विधायक निरंजन कुमार मेहता के गाँव मधुबन पहुचेंगे। मधुबन में विधायक के शिक-संतप्त परिवार से मुलाक़ात के बाद वे 03 बजे हेलीकॉप्टर के जरिये प्रस्थान कर 03 बजकर 15 मिनट पर मधेपुरा जिला मुख्यालय के शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय के मैदान पर उतरकर निर्माणाधीन सड़कों का स्थल निरीक्षण हेतु सड़क मार्ग से निकल जाएंगे।

स्थल निरीक्षण कर 04 बजकर 15 मिनट पर वे डी आर डी ए स्थित झल्लूबाबू सभाभवन में सड़क निर्माण की बावत ही समीक्षात्मक बैठक करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम राजकीय अतिथिशाला में करने के बाद शनिवार 16 नवम्बर को मुख्यमंत्री 10 बजकर 30 मिनट पर शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय के मैदान में स्थित हेलिपैड पर पहुंच कर मधुबनी और सीतामढ़ी जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने चले जायेंगे।
शुक्रवार को मधेपुरा आयेंगे मुख्यमंत्री, करेंगे निर्माणाधीन सड़कों का स्थल निरीक्षण और समीक्षात्मक बैठक शुक्रवार को मधेपुरा आयेंगे मुख्यमंत्री, करेंगे निर्माणाधीन सड़कों का स्थल निरीक्षण और समीक्षात्मक बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.