आधा दर्जन मामले में वंछित राजा यादव गिरफ्तार

मधेपुरा में लम्बे समय से वांछित आधे दर्जन मामले में संलिप्त कुख्यात अपराधी राजा यादव बुधवार  को कमांडो दस्ता के हत्थे चढ़ा। 

राजा की मधेपुरा और मुरलीगंज पुलिस को कई मामले मे तलाश थी पर हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था । गिरफ्तार राजा को हाल में एक युवक पर गोलीबारी के आरोप मे जेल भेज दिया । बताया गया पुलिस अन्य मामले जल्द ही रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।
  सदर थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने बताया कि राजा  यादव सदर थाना के कई मामले का नामजद आरोपी है । वह लम्बे समय से फरार चल रहा था । पुलिस  ने कई बार कई संभावित ठिकाने पर छापामारी की पर हर बार पुलिस  को चकमा देकर फरार हो जाता था । मुरलीगंज में दो लूट के मामले मे पुलिस को राजा की तलाश थी. इसके अलावे जिले के अन्य थानों ही से रिकॉर्ड मांगा गया है।
    थानाध्यक्ष ने बताया कि हाल के दिनों में दीपक यादव पर राजा ने गोलीबारी की थी. इसके पूर्व वह खैदन चौक ,स्टेशन  चौक सहित अन्य जगहो पर गोलीबारी का नामजद आरोपी है । इसके अलावे गत दिन वार्ड नंबर 7 मे महादलित बस्ती पर अंधाधुंध फायरिंग कर  लोगो मे दहशत पैदाकर करने का आरोप है जिसमे उनका एक भाई जेल गया था ।इसके अलावे पश्चिमी बायपास रोड  मे एक कैफे दूकान पर रोजगार सेवक को गोली मार कर घायल करने मामले मे जांच में पता चला कि घटना को राजा ने अंजाम दिया है। फिलहाल राजा को दीपक यादव पर गोली मामले जेल भेजा गया अन्य मामले जल्द ही रिमांड पर लिया जायेगा।
छापामारी थानाध्यक्ष, कमांडो हेड विपिन कुमार, विकाश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, चुन-चुन सिंह सहित अन्य शामिल  थे ।
आधा दर्जन मामले में वंछित राजा यादव गिरफ्तार आधा दर्जन मामले में वंछित राजा यादव गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.