शहर के कॉलेज चौक के पास मामूली विवाद में युवक के साथ मारपीट, केस दर्ज

मधेपुरा शहर के कॉलेज चौक के पास मामूली वात विवाद को लेकर एक बाइक सवार ने दूसरे सवार सवार युवक के साथ मारपीट  कर घायल कर दिया ।

स्थानीय  लोगों की मदद से घायल युवक को सदर अस्पताल  मे भर्ती  किया गया । पीड़ित  युवक  ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया है।

घायल युवक मिठाई वार्ड नंबर 6 निवासी अमित कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि मंगलवार की शाम पीएचईडी कार्यालय से अपनी बाइक से घर लौट रहे थे कि कॉलेज चौक के निकट होटल ग्रीन के पास लाल रंग के बुलेट वाइक पर सवार दो युवक तेज रफ्तार  से आ रहे थे कि इसी दौरान एक ऑटो सामने आ गई और बुलेट  ने मेरे बाइक में ठोकर मार दी । बाइक सवार युवक से कहा ऐसे गाड़ी चलाते हो फिर क्या था, दोनो युवक बाइक से उतर कर गाड़ी मे रखे रड से उसकी पिटाई शुरू कर दिया जिसमे वे बेहोश होकर गिर पड़े तो स्थानीय लोग इलाज के लिए  सदर अस्पताल भर्ती  कराया । पिटाई करने वाले एक युवक एक की पहचान मो॰ अफसार के रूप में हुई जबकि दूसरा युवक को नही पहचान सके। 

थानाध्यक्ष  ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज कर युवक की तलाश  की जारी है।

शहर के कॉलेज चौक के पास मामूली विवाद में युवक के साथ मारपीट, केस दर्ज शहर के कॉलेज चौक के पास मामूली विवाद में युवक के साथ मारपीट, केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.