मोटरसाइकिल ओर स्टूकर की आमने-सामने की टक्कर में वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा के शंकरपुर से बिरेली बाजार जानेवाली मुख्य मार्ग में जिरवा गॉव के समीप मोटरसाइकिल ओर स्टूकर की आमने-सामने की टक्कर में एक वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 


मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल के टक्कर में जख्मी हुए बुजुर्ग को एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरपुर लाकर उपचार किया गया. 
मालूम हो कि रायभीर निवासी विनोद सिंह अपने बटाईदार रायभीर वार्ड नंबर 9 निवासी थारू शर्मा को अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर शंकरपुर की तरफ आ रहे थे. जिरवा गॉव के समीप सामने से आ रहे एक स्कूटरी सवार ने अनियंत्रित होकर विनोद सिंह के मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया. जिसमें विनोद सिंह भी चोटिल हो गाए और विनोद सिंह के मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे थारू शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गए . 

वहीं जख्मी का इलाज कर रहे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ कुंदन कुमार ने बताया कि थारू शर्मा को सर ओर पैर में जख्म हुआ है, इलाज जारी है और स्थिति खतरे से बाहर है.

मोटरसाइकिल ओर स्टूकर की आमने-सामने की टक्कर में वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी मोटरसाइकिल ओर स्टूकर की आमने-सामने की टक्कर में वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.