अजीबोगरीब दुस्साहस: पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से 90 बोरा चीनी अनलोड कर पिकअप वाहन पर लोड कर अज्ञात चोर फरार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड  थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत अन्तर्गत  टिकुलिया स्थित  एसएच 91 के बगल में  माँ तारा इंडियन ऑयल पैट्रोल पम्प पार्किंग किये गये ट्रक पर से अज्ञात चोर 84 बोरा चीनी को अनलोड कर पिकअप वैन पर लोडिंग कर फरार हो गया। 


चोरी की गई चीनी का कीमत एक लाख 59 हजार 6 सौ रुपये बताई जा रही है । पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के खुसी नगर जिले से त्रिवेदी इंजीनियरिंग चीनी मिल से ट्रक नंबर यूपी 53ईटी/ 7580 से चीनी लेकर बिहार के  कुमारखण्ड थाने के टिकुलिया के व्यापारी रामनरेश पोद्दार के यहाँ खाली करना था। टिकुलिया पहुँचते ही ट्रक चालक अमरजीत यादव ने व्यापारी  रामनरेश पोद्दार से मोबाइल से बात किया। चालक ने बताया कि  रात हो गया है पेट्रोल पम्प पर खड़ा कर दे । सुबह खाली किया जाएगा।। चालक टिकुलिया  स्थित माँ तारा प्यूल्स पैट्रोल पप्म पर ट्रक को  पार्किंग कर ट्रक  के केबिन में सो गया। सोए हुए अवस्था में रात के तकरीबन  2 बजे में अज्ञात चोर पिकअप वैन से आये और चालक को सोया देखकर ट्रक के पीछे से त्रिपाल खोलकर 84 बारो चीनी अनलोड कर पिकअप वाहन में लोड कर फरार हो गए । ड्राइवर सुबह 3 बजे जगा तो देखा पीछे त्रिपाल खुला है और चीनी का 84 बोरा गायब है। 

पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने पर पता चला कि रात में  करीब 2 बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया  है। फुटेज से पता चला कि दो व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित चालक अमरजीत यादव ने बताया कि थाना पहुच कर घटना की जानकारी दिया । सुबह पुलिस नही पहुंचने पर सुबह करीब 8 बजे फिर पहुंचे लेकिन कुमारखण्ड थाना पुलिस 3 बजे तक घटना स्थल स्थल पर नहीं पहुंची। 

थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित ट्रक चालक अमरजीत यादव के द्वारा समर्थित आवेदन के आलोक में अज्ञात चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । मामले में समुचित अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है । 
(रिपोर्ट: मीना कुमारी) 
अजीबोगरीब दुस्साहस: पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से 90 बोरा चीनी अनलोड कर पिकअप वाहन पर लोड कर अज्ञात चोर फरार अजीबोगरीब दुस्साहस: पेट्रोल पंप पर खड़ी ट्रक से 90 बोरा चीनी अनलोड कर पिकअप वाहन पर लोड कर अज्ञात चोर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.