काली पूजा के अवसर पर अर्राहा में होगा कुश्ती समेत भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के अर्राहा महुआ पंचायत के अर्राहा में धूम धाम से मनाये जाने वाले काली पूजा मेला के आयोजन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. यहाँ पूजन के साथ भव्य मेले का भी आयोजन किया जाता है ।


प्रखंड के अर्राहा में माँ काली  स्थान में दीपावली पर्व के अवसर पर काली पूजा मनाई जाती है. वहीँ मेला में लगने वाले झूला, मीना बाजा,र कुश्ती सहित होने वाले अन्य कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्साह व्याप्त है. मेला को लेकर मंदिर पूजा स्थलों का रंग रोगन का कार्य पूरा किया गया और मंदिरों और पूजा स्थलों को भव्य और आकर्षक ढंग से सजाया गया है.

मेला को सफल बनाने के लिए स्थानीय पूजा कमेटी एवं स्थानीय युवक जुटे हुए हैं। मां काली स्थान अर्राहा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि  मंगलवार और बुधवार को भव्य कुश्ती एवं रात्रि में धर्मेंद्र भारतीय नाइट पटना के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

काली पूजा के अवसर पर अर्राहा में होगा कुश्ती समेत भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम काली पूजा के अवसर पर अर्राहा में होगा कुश्ती समेत भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.