जिला संवेदक संघ ने घायल कमांडो के लिए दिए 50 हजार रूपये की मदद

मधेपुरा के घायल  कमाडो डब्लू को लगातार मिल रहे मदद से उनका इलाज कुछ आसान दिख रहा है। वजह साफ़ है कि कमांडो जिले की जनता के दिलो में इस कदर  जगह बनाई है कि उनके स्वस्थ होने की दुआ के साथ आर्थिक मदद के सैंकड़ों हाथ उठे हैं ।

अब तक घायल कमांडो के इलाज के लिए दर्जनो संगठन के साथ साथ आम लोगो ने लाखों रूपये मदद की है।

मंगलवार  को सदर थाना परिसर में जिला संवेदक संघ के एक दर्जन सदस्य ने थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार और  कमांडो हेड सहित कमांडो दस्ता की उपस्थिति में घायल  कमांडो डब्लू के समुचित इलाज  के 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद के रूपये थानाध्यक्ष को सौंपा ।

बता दें कि 15 अक्टूबर की रात शहर के भीरखी मुहल्ला मे गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को कमांडो क्र द्वारा गिरफ्तार कर लाने के क्रम में बदमाश के दूसरे साथी ने कमांडो डब्लू पर तेज हथियार से हमला कर बुरी तरह घायल  कर दिया जिसका इलाज फिलहाल पटना के पारस अस्पताल में चल रहा है ।

इस मौके पर संघ के मनोज कुमार, दिवाकर कुमार, श्याम सुंदर कुमार, संजय कुमार, प्रमोद कुमार, परशुराम यादव, राजवंशी  मुकेश,शिव शंकर  यादव, राकेश कुमार, प्रमोद कुमार, चन्दन सिंह, सिहेंशवर यादव, अनुज  भगत, ललन  कुमार, के अलावे मुखिया संघ के संयोजक  अपील अनल, कमांडो विपीन, उदय कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, चुनचुन सिंह, विकास कुमार आदि शामिल थे ।
जिला संवेदक संघ ने घायल कमांडो के लिए दिए 50 हजार रूपये की मदद जिला संवेदक संघ ने घायल कमांडो के लिए दिए 50 हजार रूपये की मदद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.