रामनगर काली मेला में प्रीति म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने दी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के रामनगर महेश गांव स्थित काली मंदिर परिसर में काली पूजा मेला के मौके आयोजित  पर  दो दिवसीय भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंगलवार की रात पंडोल (दरभंगा) से आए प्रीति मिश्रा म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों  ने अपनी गायकी से महफिल में समा बांधे रखा। 


श्यामा युवा नाट्य कला परिषद के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम के पहली रात गायिका प्रीति मिश्रा, अर्चना स्नेही, लालू जी और विकास कुमार के द्वारा एक से बढ़कर एक लोकगीत, फिल्मी गीत मैथिली कथा, भोजपुरी गीत  की प्रस्तुति  की गई । गायक लालू के गाए जय जय भैरवी असुर भयाउनी से कार्यक्रम का आगाज किया गया । 

कार्यक्रम के दौरान शांता कुमार , रूबी सिंह जोया और मिस्टर मैक के लोक नृत्य और रिकॉर्डिंग डांस पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। कार्यक्रम के दौरान उद्घोषक अभिषेक झा ने उद्घोषणा के दौरान  अपनी कलाकारी से दर्शकों को खूब गुदगुदाया। इससे पूर्व कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मेला व्यवस्थापक विमल चंद्र झा के द्वारा किया गया। मौके पर उन्होंने लोगों से मेला और सांस्कृतिक कार्यक्रम का सामाजिक सद्भाव और आपसी भाईचारे को बनाए रखनेेे के साथ गीत और संगीत का भरपूर लुफ्त उठाने बात कही। उन्होंने कहा कि मेला और सांस्कृतिक कार्यक्रम समाज में आपसी भाईचारे को जीवंत करने का सबसे सरल माध्यम है। 

कार्यक्रम के दौरान कामोज मिश्रा, मानस झा, पंकज झा, आशीष ठाकुर ,प्रकाशचंद्र झा, बिंदु झा ,विकास विद्रोही ,आनंद मिश्र ,रागेश झा पप्पू, निर्मल झा, संजीत झा, ललित मिश्रा,  निवासचंद्र झा, नटवर मिश्रा, राजकुमार ठाकुर, प्रदीप ठाकुर, रोहित झा सहित श्यामा युवा नाट्य कला परिषद के सभी युवा साथी, थानाध्यक्ष रवीश रंजन सहित पुलिस पदाधिकारी  कार्यक्रम को सफल बनानेेे में जुटे रहे।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
रामनगर काली मेला में प्रीति म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने दी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति रामनगर काली मेला में प्रीति म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने दी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.