पत्रकारिता जिन्दा है: मधेपुरा के पत्रकारों ने जख्मी कमांडो के इलाज में मदद हेतु दी 25 हजार की सहायता

पत्रकारों के संगठन आईरा के द्वारा जख्मी कमांडो डब्लू कुमार के इलाज में मदद हेतु 25 हजार की सहायता राशि प्रदान की गई। मधेपुरा जिला शाखा के द्वारा यह राशि सोमवार को पटना के पारस हॉस्पिटल में इलाजरत कमांडो के परिजनों को सौंपा गया.

आईरा की तरफ से अध्यक्ष मुरारी सिंह एवं महासचिव सुनित साना ने पटना के पारस अस्पताल में इलाजरत जवान डब्लू के भाई को यह राशि सौंपी. 

वहीं मौके पर आईरा के प्रतिनिधियों ने जख्मी कमांडो जवान से मुलाकात भी की. पत्रकार संगठन ने जख्मी पुलिस जवान के परिजनों को आगे भी हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. 

सचिव रविकांत कुमार ने बताया कि बीते 15 अक्टूबर को आरोपित की गिरफ्तारी करने गए कमांडो डब्लू पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया था जिसमें कमांडो डब्लू गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसी के लिए आईरा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जिले के सभी पत्रकारों ने एक बार एकजुटता के साथ स्वेच्छा से घायल कमांडो को आर्थिक मदद के लिए सहयोग राशि जमा कर उन्हें मदद की है. 

उन्होंने कहा कि हम पत्रकार भी इसी समाज के अंग हैं और समाज में एक-दूसरे का हमेशा सहयोग करना चाहिए. उन्होंने सभी पत्रकार बंधु और खासकर संरक्षक समिति के अभिभावकों का आभार व्यक्त किया.
(नि. सं.)
पत्रकारिता जिन्दा है: मधेपुरा के पत्रकारों ने जख्मी कमांडो के इलाज में मदद हेतु दी 25 हजार की सहायता पत्रकारिता जिन्दा है: मधेपुरा के पत्रकारों ने जख्मी कमांडो के इलाज में मदद हेतु दी 25 हजार की सहायता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.