एसएच 91 पर बस और ऑटो की टक्कर में दो की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

मधेपुरा के मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर पेट्रोल पंप के पास बस और ऑटो की टक्कर में दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है. 


सभी उदाकिशुनगंज थाना अंतर्गत तेलडीहा के निवासी हैं और पंजाब जाने के लिए घर से निकले थे.
मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर सुबह के करीब 6:00 बजे पटना से बिहारीगंज को जा रही बलराम कृष्ण नंबर बी.आर. 37 पी. 0654 और बिहारीगंज से मुरलीगंज की ओर लौट रही ऑटो में एचपी पेट्रोल पंप से थोड़ी दूर पर आमने-सामने की टक्कर हुई. जिसमें ऑटो पर सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक को गंभीर अवस्था में उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया.

एक मृतक का नाम सुनील ठाकुर पिता स्वर्गीय बुची ठाकुर घर तैरासी वार्ड नंबर 5 थाना उदाकिशुनगंज जिला मधेपुरा वहीं दूसरे मृतक का नाम चुनचुन कुमार पिता फोटो चौधरी घर तैरासी वार्ड नंबर 5 थाना उदाकिशुनगंज जिला मधेपुरा एवं घायल व्यक्ति का नाम श्रवण कुमार पिता पूछो चौधरी तेलडीहा वार्ड नंबर 5 उदाकिशुनगंज मधेपुरा यह सभी व्यक्ति घर से पंजाब जाने के लिए निकले थे और मुरलीगंज स्टेशन पहुंचकर ट्रेन द्वारा सहरसा जाते और वहां से उनको जनसेवा पकड़ना था.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मौके से बस चालक फरार है एवं बस को जब्त कर लिया गया. मृतकों के परिजन आ चुके हैं. मृतक को पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया.
एसएच 91 पर बस और ऑटो की टक्कर में दो की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत एसएच 91 पर बस और ऑटो की टक्कर में दो की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.