दो वाहन और शराब के जखीरा के साथ तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार: गिरफ्तार एक कारोबारी एबीवीपी का जिला संयोजक

मधेपुरा के उत्पाद विभाग ने शुक्रवार को सदर प्रखण्ड के घुरगांव गांव में तीन अवैध शराब कारोबारी को भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया और दो चार पहिया वाहन को जब्त  किया है। गिरफ्तार युवक में एक एबीवीपी का जिला संयोजक बताया जाता है।

उत्पाद अधीक्षक अमृता कुमारी को गुप्त सूचना मिली कि सदर प्रखण्ड के धुरगांव मे शराब की एक बड़ी खेप मुरलीगंज के रास्ते आ रही है. सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक ने तत्काल उत्पाद निरीक्षक भीखारी कुमार के नेतृत्व मे एक टीम गठित किया जिसमे एस॰आई प्रभूनाथ सिंह, एएसआई रंजीत कुमार और पुलिस बल को शामिल किया । टीम ने शराब कारोबारी की घेराबंदी बेलारी के रास्ते से की. जैसे ही टीम धुरगांव गांव पहुंची तो दो चार चक्का वाहन घुरगांव  के वार्ड 5 मे खड़ी थी । गाड़ी में के आसपास चार युवक खड़े थे. टीम ने जैसे खड़े युवक  से पूछताछ करना शुरू किया तो एक युवक फरार हो गया. टीम को शक होने पर उन्होंने तीनों युवक को तत्काल हिरासत मे लिया. फिर गाड़ी की तलाशी की तो भारी संख्या में विदेशी शराब  बरामद हुआ. फिर तीनो युवक को गिरफ्तार कर लिया और दो गाड़ी और शराब जब्त करते मधेपुरा लाया गया ।

उन्होने जानकारी दी किजब्त शराब में 375 एमएल के विदेशी शराब की 350 बोतल,  किंगफिशर नामक बीयर की 221 पीस केन और दो वाहन जिसमें एक स्कार्पियो (बी ॰आर॰ 43 पी 2925) और एक बिना नंबर की टीआगो नामक चार चक्का वाहन शामिल थे । गिरफ्तार तीनों युवक में दो शराब कारोबारी के साथ वाहन मालिक  होने की पुष्टि हुई है. जिसमे स्कार्पियो वाहन मालिक में बेलो चामगढ़ के मुकेश कुमार, टीआगो नामक चार चक्का का मालिक सह चालक बेलो गांव  का छोटे सरदार, तीसरा गिरफ्तार युवक शशि कुमार एबीवीपी का जिला संयोजक बताया गया है, जबकि भागने वाले स्कार्पियो का चालक की पहचान खाड़ी परमानन्द पुर के सौरभ कुमार के रूप मे हुई  है।

बरामद शराब हरियाणा निर्मित है । गिरफ्तार तीनो युवक को जेल भेज दिया गया है ।
दो वाहन और शराब के जखीरा के साथ तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार: गिरफ्तार एक कारोबारी एबीवीपी का जिला संयोजक दो वाहन और शराब के जखीरा के साथ तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार: गिरफ्तार एक कारोबारी एबीवीपी का जिला संयोजक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.