यात्री भवन पर जबरन कब्ज़ा किया दबंग ने, ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग

मधेपुरा के शंकरपुर में यात्री भवन को जबरन कब्जा करने को लेकर प्रखंड क्षेत्र के गिद्धा पंचायत के चम्पानगर वार्ड नं०- 01 के ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी को आवेदन दिया है.


ग्रामीण शुकांत सौरभ, शंकर कुमार, मिथिलेश कुमार, ललन कुमार, शंकर सरदार, अशोक मंडल, योगी सरदार, प्रदीप कुमार, सिकेन पासवान, तरूण सरदार, लखन मंडल, राधा रानी, रामशंकर मंडल, लखिया देवी सहित दर्जनों ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी शंकरपुर को आवेदन देकर बताया कि चम्पानगर गाँव के ही बिरेन्द्र मंडल ने यात्री भवन को कब्जा कर लिया है.

कहा कि बिरेन्द्र मंडल को हमलोग यात्री भवन को खाली करने के लिए कहने जाते हैं तो हमलोगों के साथ गाली-गलौज करने लगता है. किसी का बात नहीं सुनता है. वह हमलोगों को कहता है कि यह भवन मेरा जमीन में है, इसलिए यह भवन मेरा है. ग्रामीणों ने बताया कि यह दबंग प्रवृत्ति का व्यक्ति है. इसका संगत भी बदमाश लोगों से रहता है. इसको लेकर ग्रामीण डर से ज्यादा कुछ नहीं बोलता है जबकि यात्री को बैठने में परेशानी होती है क्योंकि ये तरहा चौक एन.एच. 106 के पूर्व तरहा मुख्य चौक पर स्थित है. इस चौक पर बस, टेम्पू सहित अन्य दर्जनों गाड़ियाँ रूकती है. यात्री धूप में इधर उधर भटकते रहते हैं.

इस बावत सी.ओ. अमित कुमार ने बताया कि ग्रामीणों का आवेदन मिला है जांचकर यात्री भवन को खाली करवाया जाएगा. 
यात्री भवन पर जबरन कब्ज़ा किया दबंग ने, ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग यात्री भवन पर जबरन कब्ज़ा किया दबंग ने, ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.