जल्द शुरू हो मधेपुरा में ऑडिटॉरियम: राजशेखर

मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी स्थित चंद्र तारा मेमोरियल हाल में मधेपुरा ज़िला से जुड़े अधिकांश कला और नाट्य विधा से जुड़ी संस्था और उसके अधिकारियों की  एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता विडियो कॉन्फ़्रेन्स के माध्यम से बॉलीवुड के गीतकार राजशेकर ने की ।

आपसी सहमति के आधार पर मधेपुरा ज़िला कला एवं संकृतिक मंच का गठन किया गया। इस मंच से सभी संस्था और एकल कला से जुड़े लोगों को जोड़ने की अपील की गयी।

राजशेखर ने कहा कि सभी संस्था एक बैनर के तले आ कर ज़िला प्रशासन से मिले और अपनी पहली माँग के तौर पर मधेपुरा स्थित अर्धनिर्मित ऑडिटॉरियम को पूरा करने हेतु एक आवेदन दे। साथ ही स्थानीय विधायक, सांसद सहित कला संस्कृति मंत्री को भी वस्तुस्थिति से अवगत करवाते हुए पूर्ण निर्माण की माँग करें।

साथ ही उन्होंने कहा कि मधेपुरा ज़िला कला एवं संकृतिक मंच के तरफ़ से हर साल एक बड़े स्तर का प्रोग्राम किया जाएगा जिसमें राजकीय/राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के नामचीन कलाकारों के साथ क्षेत्रीय कलाकारों को मंच साझा करने का अवसर भी प्रदान किया जाएगा। साथ ही नए कलाकारों को दिशा निर्देश और अन्य सहायता भी प्रदान की जाएगी।

मौक़े पर सृजन दर्पण के विकास कुमार, प्रांगण के सुमित साना, नवाचार रंगमंच से अमित अंशु, इपटा से सुभाष कुमार, गायक विकाश कुमार उर्फ़ पलटू, गायक रौशन कुमार, अमित कुमार मोनी, आशीष सोना, नंद पार्थ सारथी, संदीप शांडिल्य, शशि कुमार, श्रीकांत राय, विक्की विनायक आदि मौजूद थे।
जल्द शुरू हो मधेपुरा में ऑडिटॉरियम: राजशेखर जल्द शुरू हो मधेपुरा में ऑडिटॉरियम: राजशेखर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.