लूट के कुछ घंटे के भीतर ही पुलिस ने हथियार समेत कुख्यात अपराधी को दबोचा

मधेपुरा जिले में जहाँ लूट और चोरी जैसी घटनाएं लगातार हो रही है वहीँ कुमारखंड थाने के इसराइन खुर्द पंचायत स्थित खुर्दा - टपरा टोला के मध्य में स्थित पुल के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधी ओवरटेक कर हथियार के बल पर एक बाइक समेत 9 हजार रुपये नगद, चांदी का चेन, टीएम कार्ड आदि लूट लिया। 


सूचना मिलते ही घटना के रात में ही पुलिस सुखासन गांव में छापामारी कर लूटी गई बाइक,  लूट कांड में प्रयुक्त एक बाइक और एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ एक अंतर जिला गिरोह के शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली है।

 घटना के बारे में बताया जाता है कि इसराइन खुर्द पंचायत स्थित यदुआपट्टी वार्ड नंबर 1 निवासी मनोज साह अपने ग्रामीण कुमुद साह के साथ रविवार की देर शाम टपरा टोला स्थित अपने ससुराल जा रहा था। खुर्दा टपरा टोला के मध्य स्थित पुल के समीप सामने से दो बाइक पर सवार चार अपराधी आकर रुकने के लिए कहा। बाईक चालक मनोज साह मौके को भांपते हुए बाइक की गति तेज कर भागना चाहा। पर बाइक सवार अपराधी ओवरटेक कर बाइक सवार को रुकवाया। अपराधी हथियार के बल पर एक बाइक, 9 हजार रूपये नगद ,कपड़ा, एटीएम कार्ड और चांदी का चेन आदि लूट कर केवटगामा चौक की तरफ भाग गया । 

घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थानाध्यक्ष मुकेश कुमार स्वयं जमादार ज्योतिष कुमार भगत एवं पुलिस फोर्स के साथ सुखासन गांव में रणधीर यादव के घर पर छापामारी कर अंतरजिला गिरोह के अपराधी व थाना क्षेत्र के रानीपट्टी गांव के निवासी अभिमन्यु कुमार यादव उर्फ कुकवा को लूटी गई बाइक, लूट कांड में प्रयुक्त एक बाइक यानि दो बाईक, एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध मधेपुरा एवं सुपौल जिले के विभिन्न थाने में बाईक लूट, राहजनी आदि के आरोप में कई मामले दर्ज हैं । 
लूट के कुछ घंटे के भीतर ही पुलिस ने हथियार समेत कुख्यात अपराधी को दबोचा लूट के कुछ घंटे के भीतर ही पुलिस ने हथियार समेत कुख्यात अपराधी को दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.