एल पी जी गैस वितरकों ने किया एक दिवासीय हड़ताल: नालंदा के गैस वितरक की हत्या का किया विरोध

बिहार राज्य एलपीजी वितरक संघ के आह्वान पर रविवार को जिले के सभी 42 एलपीजी गैस वितरकों ने आज गैस का वितरण बंद कर हड़ताल में शामिल हो गए।


 इस बावत भारत गैस के वितरक संजय जयसवाल ने बताया कि नालंदा जिले के नगरदोसा स्थित एचपी गैस वितरक शंभू शरण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । उनकी हत्या उनके वितरण केंद्र पर एक महिला के साथ छेड़खानी कर रहे युवक को डांटने के कारण उनके आवास पर जाकर गोली मार कर की गई। स्थिति यह हो गई है कि हम वितरकों को आये दिन असामाजिक तत्वों से उलझना पड़ता है। लिहाजा हमारी मांग है कि इस हत्याकांड के अपराधी की गिरफ्तारी अविलंब की जाए और एलपीजी गैस वितरकों की सुरक्षा की गारंटी दी जाए । इसके लिए हम लोगों ने उप विकास आयुक्त को आवेदन भी दिया है ।

गैस वितरण बंद रहने के कारण आम उपभोक्ताओं को कठिनाई का सामना करना पड़ा ।श्री जायसवाल ने बताया कि गैस वितरकों की हड़ताल सिर्फ एक दिन रविवार के लिए थी।

एल पी जी गैस वितरकों ने किया एक दिवासीय हड़ताल: नालंदा के गैस वितरक की हत्या का किया विरोध एल पी जी गैस वितरकों ने किया एक दिवासीय हड़ताल: नालंदा के गैस वितरक की हत्या का किया विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.