दिल्ली में हुई चोरी को लेकर मधेपुरा में की गई छापेमारी में लाखों रुपये के सामान सहित विदेशी करेंसी बरामद

देश की राजधानी दिल्ली में हुई एक चोरी के मामले में मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना पुलिस ने छापेमारी कर देशी व विदेशी करेंसी समेत लाखों रूपये मूल्य के आभूषण पुरैनी गांव में छापेमारी कर बरामद कर लिया है ।


श्रीनगर थानाध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि दिल्ली के विवेक विहार पुलिस स्टेशन में दर्ज चोरी के केस में मधेपुरा जिले के मजरहट के रहने वाले मो अब्दुल्ला जो वर्तमान में वर्षों से दिल्ली में ही लोनी स्थित झुग्गी में रहता है, को आरोपी बनाया गया था। मोहम्मद अब्दुल्ला  श्रीनगर थाने के पुरैनी पंचायत निवासी मो कलाम का दामाद है। दिल्ली पुलिस ने उक्त आरोपी को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लियाा। जिसके बाद गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर उनके ससुराल पुरैनी गांव पहुंचकर श्रीनगर पुलिस का सहयोग लिया और छापेमारी की। 

थानाध्यक्ष ने नेतृत्व में दिल्ली से आए दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल नेमीचंद और कांस्टेबल योगेश भाटी तथा श्रीनगर पुलिस फोर्स के जवान के साथ की गई छापेमारी के दौरान आरोपी के ससुर के घर से सोने और चांदी के आभूषण सहित 2 हजार और 5 सौ एवं  एक सौ के रूपये  में कुल नकद 1 लाख 5हजार भारतीय और विदेशी करेंसी जिसमें इंग्लैंड और अमेरिका के 20 पाउंड 24 पीस, 50 पाउंड 17 पीस और एक सौ डॉलर वाले 17 पीस विदेशी करेंसी पुलिस ने बरामद किया है । करेंसी की अनुमानित कीमत दो लाख से ऊपर बताया गया । 

थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद सामान कि जब्ती सूची बनाकर दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल नेमी चंद और कॉन्स्टेबल योगेश भाटी के जिम्मे सुपुर्द कर दिया गया। छापेमारी के दौरान आरोपी के ससुराल में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।
दिल्ली में हुई चोरी को लेकर मधेपुरा में की गई छापेमारी में लाखों रुपये के सामान सहित विदेशी करेंसी बरामद दिल्ली में हुई चोरी को लेकर मधेपुरा में की गई छापेमारी में लाखों रुपये के सामान सहित विदेशी करेंसी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.