सुपौल: 22 वर्षीया युवती की गोली मार कर हत्या

सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में बेखौफ अपराधी ने एक 22 वर्षीया युवती की गोली मार कर हत्या कर दी. 


युवती गांव के ही पोस्ट ऑफिस में पोस्टमास्टर के पद पर कार्यरत थी. बताया जा रहा है कि वह अपने घर में बैठी हुई थी. इसी बीच आरोपी बाइक सवार टेंगराहा निवासी अस्मित कुमार हथियार लहराते हुए वहां पहुंचा और घर में घुस कर पोस्टमास्टर लवली कुमारी के सीने में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ी. गोली की आवाज सुन आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े. इसी बीच अपराधी वहां से फरार हो गया. लोगों ने देखा कि लवली को सीने में गोली लगी है और वह जमीन पर बेहोश पड़ी है. इसके बाद शोर-गुल होने पर लोगों ने उक्त अपराधी को धर-दबोचा. जहां उसकी जम कर धुनाई कर दी. वहीं उसके बाइक को भी फूंक डाला. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की मौत हो चुकी है.

इसी बीच परिजनों ने जख्मी को किसनपुर स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती किया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये सुपौल स्थित अनंत प्रेरणा हॉस्पीटल एवं ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सर्किल इंस्पेक्टर वासुदेव राय एवं किसनपुर थानाध्यक्ष उदय कुमार दल बल के साथ नर्सिंग होम पहुंचे और अनुसंधान प्रारंभ कर दिया. अस्पताल में परिजनों व अन्य लोगों द्वारा हत्या के संबंध में कई तरह की चर्चाएं की जा रही थी. 

बताया जा रहा था कि युवती सौम्य एवं कुशल व्यवहार की थी. उसे किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं थी. वहीं धराए गये अपराधी से पुलिसिया छानबीन के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. इधर हत्या की खबर मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची. जहां ग्रामीणों द्वारा पकड़े गये हत्यारे को पुलिस अपने साथ ले जाने का प्रयास की. अभियुक्त को पुलिस जीप में बिठा भी लिया गया. लेकिन इस बीच लवली की मौत की खबर मिलने से ग्रामीण एक बार फिर उग्र हो उठे. उन्होंने पुलिस गाड़ी सहित अभियुक्त को घेर लिया. 

घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. पुलिस मौके पर मौजूद है. जानकारी मिलने के बाद एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी व अन्य वरीय पदाधिकारी भी घटना स्थल की ओर प्रस्थान कर गये हैं. (नि. सं.)
सुपौल: 22 वर्षीया युवती की गोली मार कर हत्या सुपौल: 22 वर्षीया युवती की गोली मार कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.