बीमारी एवं तनाव में बुजुर्ग ने अपने दोनाली बंदूक से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 निवासी 80 वर्षीय राधेश्याम भगत उर्फ राधा भगत ने देर रात अपने कमरे में अपने लाइसेंसी देशी बंदूक खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.


मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि 7:00 बजे किसी ने घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंचकर मृतक के पुत्र, पुत्री एवं अन्य जनों से मामले में पूछताछ शुरू की. सभी ने यही बताया कि रात के दो 2:30 बजे के करीब उन लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी और मृतक राधेश्याम भगत अकेले सोया करते थे. पिछले कई वर्षों से वह बीमार चल रहे थे. साथ ही कुछ दिन पहले उन्हें पत्नी के कैंसर से पीड़ित होने की बात पता चली थी तब से वे तनाव में रह रहे थे. गौरतलब हो कि पत्नी का इलाज मुंबई में छोटे पुत्र करवा रहे थे पिछले दिनों स्वयं उन्होंने पेट दर्द की बात बताई थी। मृतक के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

मामले में पड़ोस में रह रहे उनके छोटे भाई निर्मल भगत ने बताया कि 2:30 बजे गोली चलने की आवाज सुनी थी. कई बरसों से बीमार चल रहे थे, फिर पत्नी का कैंसर से पीड़ित हो जाना तनाव का और भी बड़ा कारण बना और इसी में उन्होंने आत्महत्या ली.

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने यूडी के आधार पर अनुसंधान एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई की बात बताई.

बीमारी एवं तनाव में बुजुर्ग ने अपने दोनाली बंदूक से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या बीमारी एवं तनाव में बुजुर्ग ने अपने दोनाली बंदूक से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.