45 वर्षीया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र में एक 45 वर्षीया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला  प्रकाश में आया है । खापुर गांव में रविवार की रात्रि 45 वर्षीया महिला जो 5 बच्चे की मां है, उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म  को लेकर मामला दर्ज किया गया है.


इस सम्बन्ध में चौसा थाना क्षेत्र के छोटकी बढ़ौना निवासी पीड़ित महिला ने सहायक थाना रतवारा में दिए आवेदन में बताया कि मैं अपनी मायके खापुर आई थी. मुझे भाई नहीं है जिस वजह से पिताजी को देखने एवं फसल तैयार करने के लिए बीच में आना जाना होते रहता है । गुरुवार की रात्रि  लगभग 9:30 बजे अपनी बच्ची के साथ सोई हुई थी, तभी रोहित सिंह पिता वेदो सिंह, ज्योतिष सिंह पिता बेचन सिंह, झपटा सिंह  पिता रामोतार सिंह तीनों खापूर निवासी  मेरे मुंह में गमछा  बांधकर मेरे साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। 

इस बावत रतवारा ओपी अध्यक्ष रणवीर राउत ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा दिए गए सामूहिक दुष्कर्म के आवेदन पर मामला दर्ज किया जा रहा है. वहीँ दुष्कर्म की पुष्टि को लेकर महिला को मेडिकल जाँच के लिए भेजा जा रहा है. मामले में आरोपी व्यक्तियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
45 वर्षीया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म 45 वर्षीया महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.