बेरोजगारों के लिए मौका: मधेपुरा नियोजनालय के द्वारा एक दिवसीय जॉब कैम्प बुधवार को

मधेपुरा जिला नियोजनालय के द्वारा आगामी बुधवार 26 जून को एक जॉब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बेरोजगार युवा भाग ले सकते हैं.


मधेपुरा जिला नियोजनालय के द्वारा सूचना दी गई है कि आगामी 26 जून को जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र मधेपुरा में पूर्वाह्न दस बजे से अपराह्न पांच बजे तक वर्कमैन/ ट्रेनी/ हेल्पर पदों के लिए यू फॉर आई सी (वी. के. सी.) इंटरनेशनल (ग्रुप) प्रा०लि० कंपनी के द्वारा उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया की जायेगी.
बताया गया कि इसके लिए योग्यता मैट्रिक और इंटरमीडिएट होगी और उम्र सीमा 18-42 वर्ष तय की गई है. सैलरी केरल के लिए 11550 रूपये तथा बंगलौर के लिए 10990 रूपये निर्धारित है. उपरोक्त योग्यता रखने वाले तथा बिहार के जिला नियोजनालय में निबंधित उमीदवार इसमें भाग ले सकते हैं. कैम्पस में भाग लेने वाले उम्मीदवार अपना आधार कार्ड, निबंधन प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार का फोटो तथा सभी मूल प्रमाणपत्रों की छायाप्रति अवश्य लावें.

जानकारी दी गई कि नियोजक निजी क्षेत्र के हैं इसलिए नियोजन की शर्तों के लिए नियोजक स्वयं जिम्मेवार हैं. जिला नियोजनालय मधेपुरा मात्र सुविधा प्रदाता की भूमिका में है.
बेरोजगारों के लिए मौका: मधेपुरा नियोजनालय के द्वारा एक दिवसीय जॉब कैम्प बुधवार को बेरोजगारों के लिए मौका: मधेपुरा नियोजनालय के द्वारा एक दिवसीय जॉब कैम्प बुधवार को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.