मधेपुरा: बिजली विभाग के कनीय अभियंता को निगरानी विभाग ने रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

मधेपुरा में एक बार फिर निगरानी विभाग ने दस्तक दी और विद्युत् विभाग के कनीय अभियंता को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.


घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी दिनकर कुमार ने जीवन यापन के लिए आटा चक्की बैठने हेतु 10  हॉर्स पावर का विद्युत कनेक्शन के लिए आवेदन किया था । जिसमे सरकारी नियमानुसार 1200 प्रति हॉर्स पावर की दर से चार्ज लगता है । 

आरोप के मुताबिक़ जिसके लिए विद्युत आपूर्ति उपकेंद्र मुरलीगंज के कनीय अभियंता राधेश्याम कुमार के द्वारा आवेदक से इसके एवज 65000 रूपये की मांग की गई थी. इसमें 35 हजार रुपये की बात पर आपूर्ति देने की बात कही जा रही थी । 

जिसके बाद आवेदक दिनकर कुमार इस मामले की सूचना निगरानी विभाग को दी । उसके बाद निगरानी विभाग पटना के द्वारा शुक्रवार की संध्या कनीय अभियंता राधेश्याम कुमार को आवेदक से 35 हजार रुपये घूस लेते हुए विद्युत उपकेन्द्र से गिरफ्तार किया है । 

निगरानी विभाग की टीम में डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह, इंस्पेक्टर ईश्वर प्रसाद, उमाशंकर सिंह, मणिकांत सिंह, संजय चतुर्वेदी, राजू तिवारी, भीम सिंह, ध्रुव नारायन सिंह, इंदल प्रसाद, पंकज कुमार सहित अन्य सदस्य शामिल थे ।
मधेपुरा: बिजली विभाग के कनीय अभियंता को निगरानी विभाग ने रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार मधेपुरा: बिजली विभाग के कनीय अभियंता को निगरानी विभाग ने रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.